• Breaking News

    युवती से गैंगरेप कर दे दिया ज़हर, इलाज के दौरान मौत

    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। पंवारा थाना क्षेत्र के रामपुर हरगी गांव में रविवार देर शाम एक युवती की जिला अस्पताल में विषाक्त पदार्थ सेवन करने से इलाज के दौरान मौत हो गई। युवती के परिजनों ने सजातीय युवक व उसके साथियों पर सामूहिक दुष्कर्म कर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है जबकि पुलिस के मुताबिक घर लौटने पर परिजनों द्वारा दबाव देने पर युवती ने विषाक्त पदार्थ का सेवन किया। फिलहाल मामला संदिग्ध है पुलिस को भी जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। 

    बताते हैं कि युवती के पिता ने पंवारा थाना में तहरीर देकर बगल गांव के चार युवकों पर अपनी पुत्री को शनिवार रात भगाने का आरोप लगाया है। एक दिन वह मुंगराबादशाहपुर थाने के एक गांव में मेरी पुत्री को अपने दोस्त के यहाँ रखकर उसके साथ उस युवक और उसके अन्य तीन साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। रविवार को उन लोगों ने मेरी पुत्री को विषाक्त पदार्थ खिलाकर वापस मेरे घर छोड़ दिया। घर पहुंची पुत्री की अचानक हालात खराब होने लगी। जिसके बाद हम लोग उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुजानगंज लेकर गए जहां चिकित्सक ने उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां पर रविवार रात उसकी मौत हो गई। पिता ने रविवार को पंवारा थाना में सामूहिक दुष्कर्म व चारो युवकों पर हत्या करने की तहरीर कोतवाली में दे दी है। पुलिस तहरीर लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    वहीं दूसरी तरफ प्राप्त सूचना के अनुसार युवती के घर वापस लौटने पर परिजनों द्वारा युवती को काफी दबाव दिया और डाँटा फटकारा गया, जिसके बाद उसने विषाक्त पदार्थ का सेवन करके अपनी इहलीला समाप्त कर ली। 

    घटना के बाबत थानाध्यक्ष सैयद हुसैन मुंतजर से बात की गई तो उन्होंने तहरीर मिलने की बात कहते हुए बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है। छानबीन में युवती के घर विषाक्त पदार्थ खाने की सूचना मिल रही है। थानाध्यक्ष के मुताबिक चाहे जो मामला हो किसी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

    Ad


    Ad

    Nehru Balodyan Sr. Secondary School Kanhaipur, Jaunpur [Admission Open]
    Ad

    No comments