• Breaking News

    संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ की डाल से लटकता मिला युवक का शव | #NayaSabera

    इजहार हुसैन
    जफराबाद, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के कजगांव रेलवे क्रासिंग के बगल माधोपट्टी गांव में बबूल के पेड़ की डाल से एक युवक की फांसी के फंदे से लटकती लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
    संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ की डाल से लटकता मिला युवक का शव | #NayaSabera

    बताते हैं कि लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सैदाबाद गांव निवासी 22 वर्षीय किशन बेनवंशी पुत्र लालमन बेनवंशी  सुबह रेलवे क्रॉसिंग के बगल माधोपट्टी गांव में एक बबूल के पेड़ पर लटका पड़ा हुआ था। सुबह जब ग्रामीण रेलवे क्रॉसिंग की तरफ गये तो किसी ने देखा कि एक व्यक्ति की शव लटका पड़ा था। शव को देखते ही लोग हल्ला मचाने लगे और सूचना जफराबाद पुलिस को दी। सूचना पाकर सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह भी मौके पर पहुँच गये तथा पुलिस शव को पेड़ से उतारकर कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना जब परिजनों को हुआ तो परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गये।

    इस संबंध में मृतक के पिता ने बताया कि गुरुवार को उसके पड़ोसी के घर में झाड़-फूंक हो रही थी उसी दौरान किशन वहां पहुंच गया उसे पड़ोसियों ने मारा पीटा था उसके बाद शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे किशन घर से साइकिल से शौच के लिए निकला था जिसकी लाश आज बबूल के पेड़ पर लटका हुआ मिला। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया तथा क्षेत्रवासियों में चर्चा का विषय बना हुआ है। 
    थानाध्यक्ष जफराबाद ने कहा कि मामला आत्महत्या का है, तहरीर मिली है पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं।

    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad

    Ad


    Ad

    Nehru Balodyan Sr. Secondary School Kanhaipur, Jaunpur [Admission Open]
    Ad




    No comments