• Breaking News

    युवा समाजसेवी अज़मत अली ने बांटा रमज़ान किट | #NayaSabera

    जौनपुर। लॉकडाउन के चलते इस बार रमज़ान के मुबारक महीने में रोज़ेदारों को काफ़ी दिक़्क़त हो रही है। ऐसे में समाजसेवी अज़मत अली ग़रीब मुस्लिम रोज़ेदारों के लिए निरंतर मदद कर रहे हैं। अज़मत अली की ओर से 500 रमज़ान किट बांटने की व्यवस्था बनाई गयी है ताकि ग़रीब रोज़ेदारों को किसी तरह की मुश्किल का सामना न करना पड़े। साथ ही अज़मत अली ने ऐसी व्यवस्था भी की है जिसमें रमज़ान किट पाने वाले ग़रीबों का नाम गुप्त रखा जाएगा।
    युवा समाजसेवी अज़मत अली ने बांटा रमज़ान किट | #NayaSabera

    शहर के बलुआ घाट निवासी समाजसेवी अज़मत अली लॉकडाउन के पहले ही दिन से ज़रूरतमंदों में अपने निजी राशि से राशन किट वितरित करते चले आ रहे हैं और साथ ही जनपद की अन्य सामाजिक संगठनों को आर्थिक सहयोग भी किया है। अब रमज़ान के मद्देनज़र राशन किट के साथ-साथ मुस्लिम परिवारों तक रमज़ान किट भी पहुंचाने में निरंतर लगे हुए हैं।

    समाजसेवी अज़मत अली ने बताया कि एक किट में 5 किलो आटा, 3 किलो आलू, 2 किलो चावल, 2 किलो प्याज़, 1 लीटर तेल, 2 किलो चना, 1 किलो मटर, 1 किलो अरहर की दाल, 1 किलो नमक, 1 किलो बेसन, 1 किलो पापड़, 650 ग्राम ख़जूर मौजूद है।

    इस सम्बन्ध में समाजसेवी अज़मत अली ने बताया कि रमज़ान का पाक महीना चल रहा है और ये इबादतों का महीना है। सबसे बड़ी इबादत ख़ुदा के नज़दीक इंसानियत की मदद करना है। उन्होंने आगे कहा कि हमारी ये सोच है कि रमज़ान के पाक महीने में ग़रीब रोज़ेदारों को किसी भी तरह की दिक़्क़त का सामना न करना पड़े इसके लिए मैं अपनी क्षमता के अनुसार ज़रूरत मंदों की मदद कर रहा हूं और प्रयासरत भी हूं।

    Youtube :



    Ad

    Nehru Balodyan Sr. Secondary School Kanhaipur, Jaunpur [Admission Open]
    Ad
    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad

    No comments