• Breaking News

    कोरोना योद्धाओं का ताली, थाली और बैण्ड-बाजे के साथ हुआ स्वागत | #NayaSabera

    वाराणसी। लमही के इन्द्रेश नगर का दृश्य देखने लायक था‚ जब कोरोना योद्धा डा. निरंजन श्रीवास्तव पं. दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में कोरोना संक्रमितों की सेवा कर 28 दिन कोरोना को मात देकर वापस लौटे, तब विशाल भारत संस्थान के सभी सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं बच्चों ने बैण्ड-बाजे के साथ पुष्प वर्षा कर डा. निरंजन का एक विजयी योद्धा की तरह स्वागत किया।

    जितने भी लोग पूर्णकालिक कोरोना संक्रमितों की सेवा कर रहे थे, सरकार ने उन्हें घर जाने से मना कर दिया था। सेवा के बाद स्वास्थ्यकर्मियों की कोरोना जांच हुयी, निगेटिव पाये जाने पर घर जाने की इजाजत दी गयी। अस्पताल से छुट्टी मिलने पर डा. निरंजन ने विशाल भारत संस्थान के अध्यक्ष डा. राजीव श्रीवास्तव को फोनकर सुभाष मंदिर में महान योद्धा परम पावन नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के दर्शन की इच्छा व्यक्त की। डा. निरंजन पहले संस्थान के मुख्यालय इन्द्रेश नगर पहुंचे, वहां सुभाष मंदिर में नेताजी का दर्शन-पूजन किये। एक कोरोना योद्धा को सलामी पर सब भावुक हो गये।
    कोरोना योद्धाओं का ताली, थाली और बैण्ड-बाजे के साथ हुआ स्वागत | #NayaSabera

    कोरोना योद्धा डा. निरंजन श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना संक्रमितों की सेवा करते हुये भले ही जिन्दगी और मौत से जंग हो रही थी लेकिन सबसे ज्यादा याद अपने लोगों की ही आती थी। संस्थान से जुड़े रहने एवं सुभाषवादी होने का गर्व था और लगता था कि देश सेवा कर रहे हैं। कोरोना संक्रमितों का 200 सैम्पल लिया। सीधे कोरोना संक्रमितों की सेवा करने के बावजूद स्वस्थ होकर वापस आया हूं तो उसमें बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद और हजारों लोगों की दुआ शामिल है।
    कोरोना योद्धाओं का ताली, थाली और बैण्ड-बाजे के साथ हुआ स्वागत | #NayaSabera

    स्वागत कार्यक्रम में विशाल भारत संस्थान के संस्थापक अध्यक्ष डा. राजीव श्रीवास्तव ने कहा कि स्वास्थ्यकर्मी होने के साथ-साथ डा. निरंजन एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। जिन्दगी की जंग में इन्होंने कोरोना को न सिर्फ मात दी है बल्कि कई लोगों को कोरोना से बचाया भी है। ऐसे योद्धाओं को सदा हजारों सलाम है।
    कोरोना योद्धाओं का ताली, थाली और बैण्ड-बाजे के साथ हुआ स्वागत | #NayaSabera

    अनाज बैंक की प्रबंध निदेशक अर्चना भारतवंशी ने कहा कि विशाल भारत संस्थान का प्रत्येक सदस्य अपनी जान जोखिम में डालकर देश सेवा करने को तत्पर है। अस्पताल से लेकर सड़क तक हजारों कार्यकर्ताओं ने सेवा की अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया। भोजन पहुंचाने में अनाज बैंक नं. 1 पर रहा।

    उप्र मदरसा शिक्षा परिषद की सदस्य नाजनीन अंसारी, आत्म प्रकाश सिंह, नजमा परवीन, डा. मृदुला जायसवाल, मो. अजहरूद्दीन, सुनीता श्रीवास्तव, पूनम श्रीवास्तव, शिवेन्द्र सिंह, धनंजय यादव, प्रखर राज, सरोज देवी, उर्मिला पटेल, ताजीम भारतवंशी ने कोरोना योद्धा का स्वागत किया।

    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad

    ADMISSIONS OPEN For the session 2020-21 form Nursery to 7th : NARAYAN PUBLIC SCHOOL | Manshahpur (Khaparaha), Sikrara Jaunpur | Mob. : 6387877166, 7905460093, 7007902601 | www.mynps.in      www.mynarayan.com   E-mail : info@mynps.in | Free Online Class के लिए सम्पर्क करें 9044065107
    Ad

    समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान की तरफ से प्रदेशवासियों को ईद मुबारक | #NayaSabera
    Ad




    No comments