• Breaking News

    आपाधापी के बीच शुरू हुआ मूल्यांकन, 40 प्रतिशत ही रही शिक्षकों की उपस्थिति | #NayaSabera


    • मूल्यांकन केंद्रों पर दिखी सोशल डिस्टेंसिंग, थर्मल स्कैनिंग की भी है व्यवस्था
    • कोरोना काल में शिक्षकों पर उत्पीड़नात्मक कार्रवाई न करे प्रशासन : रमेश सिंह

    जौनपुर। कोरोना संक्रमण के खतरे और सार्वजनिक परिवहन  के साधनों के अभाव के आपाधापी के बीच में मंगलवार को जनपद के विभिन्न मूल्यांकन केंद्रों पर मूल्यांकन प्रारम्भ किया गया।

    उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वाराणसी शिक्षक खण्ड निर्वाचन क्षेत्र के विधान परिषद प्रत्याशी रमेश सिंह ने विभिन्न मूल्यांकन केंद्रों पर परीक्षकों की उपस्थिति एवं उनके सुरक्षा के मद्देनजर दूरभाष से शिक्षक साथियों से सम्पर्क किया।


    इस आपाधापी में साधनों के आभाव एवं संक्रमण के खतरे के भय के कारण लगभग 40 प्रतिशत ही उपस्थिति ही रही हालांकि मूल्यांकन केंन्द्रों पर थर्मल स्कैनिंग एवं सोशल डिस्टेनसिंग की सुविधा मेंटेन रही। इन सभी परिस्थितियों में शिक्षक साथियों पर प्रशासन द्वारा किसी भी प्रकार की उत्पीड़नात्मक कार्रवाई न किया जाय।



    फैज अंसारी, धर्मापुर : गौराबादशाहपुर के ग्रामोदय इंटर कालेज पर मंगलवार से यूपी बोर्ड की कापियों का मूल्यांकन शुरू हुआ। पहले दिन 116 परीक्षक लगाये गये। मूल्यांकन का कार्य पर्यवेक्षक सूबेदार यादव व उपनियंत्रक प्रधानाचार्य डा.विनोद राय की देखरेख में हो रहा है। मूल्यांकन से पहले परीक्षकों का थर्मल स्कैनिंग किया गया। केन्द्र को सेनेट्राइज करने के साथ ही कापियों के मूल्यांकन में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया जा रहा है। उपनियंत्रक ने बताया कि बुधवार से इंटरमीडिएट संस्कृत, उर्दू, व्यापारिक संगठन, बहीखाता तथा लेखा, गणित तथा प्रा. सांख्यकी के कापियों का मूल्यांकन किया जायेगा। सम्बंधित विषय के परीक्षकों से उपस्थिति सुनिश्चित करने को कहा गया है।

    Ad
    Ad

    Ad

    No comments