• Breaking News

    इन अस्पतालों में भर्ती है कोरोना के 165 मरीज | #NayaSabera

    जौनपुर। डीएम दिनेश कुमार सिंह एवं सीएमओ रामजी पाण्डेय द्वारा मीरपुर तथा पूर्वांचल विश्वविद्यालय के श्रीनिवास रामानुजन अनुसंधान भवन में बने एल-1 हॉस्पिटल एवं मां दुर्गा में शेल्टर होम का निरीक्षण किया गया।

    इस दौरान जिलाधिकारी ने भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों से उनका हालचाल पूछा तथा अस्पताल में मिलने वाले भोजन एवं नाश्ते की जानकारी प्राप्त की। मीरपुर एल-1 हॉस्पिटल में 110 तथा श्रीनिवास रामानुजन अनुसंधान भवन में 55 कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती हैं जिनका इलाज चल रहा है। 

    भर्ती मरीजों ने डीएम को बताया कि यहां खाने में रोटी, चावल, दाल, सब्जी तथा नाश्ते में चाय और बिस्कुट मिला है। हॉस्पिटल की सफाई तथा सैनिटाइजेशन का कार्य किया गया है, डॉक्टर देखने आते हैं। मीरपुर हॉस्पिटल में किसी को बुखार अथवा अन्य कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं है, मरीज हॉस्पिटल की व्यवस्था से पूर्ण रूप से संतुष्ट दिखे। उन्होंने इस व्यवस्था के लिए जिलाधिकारी को धन्यवाद दिया। मीरपुर में मरीजों को सेब तथा केला भी दिया गया था।

    डीएम ने सभी से कहा कि किसी को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है सभी का अच्छे से इलाज किया जाएगा तथा ठीक करके ही घर भेजा जाएगा। उन्होंने सभी को हिदायत दी कि आपस में भी कम से कम 2 गज की दूरी बना कर रहे।

    डीएम द्वारा मां दुर्गा इंटर कॉलेज में महाराष्ट्र तथा गुजरात से आए प्रवासी श्रमिकों से मुलाकात की गई। यहां पर आज लगभग डेढ़ सौ प्रवासी श्रमिक ट्रेन से आए हैं जिनका स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा तथा संक्रमण के लक्षण न पाए जाने पर उन्हें राशन की किट देकर 21 दिन के लिए होम क्वॉरेंटाइन में भेजा जायेगा।

    Ad


    Ad

    Nehru Balodyan Sr. Secondary School Kanhaipur, Jaunpur [Admission Open]
    Ad




    No comments