• Breaking News

    जौनपुर : मृतक के परिजनों ने की अनूठी पहल, तेरहवीं में गरीब परिवारों को कराया भोजन | #NayaSabera

    दीपक शुक्ला
    मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सरोखनपुर में समाजसेविका एवं शक्ति फिलिंग पेट्रोल पम्प की मालकिन शान्ति देवी के निधन पर उनके तेरहवीं के कार्यक्रम पर परिजनों ने एक अनूठी पहल की। 
    जौनपुर : मृतक के परिजनों ने की अनूठी पहल, तेरहवीं में गरीब परिवारों को कराया भोजन | #NayaSabera

    परिजनों ने लॉकडाउन का पालन करते हुए तेरहवीं भोज का वृहद आयोजन न करते हुए क्षेत्र के लगभग आधा दर्जन गाँवों में गरीब व असहाय मजदूर परिवारों में भोजन का पैकेट वितरित किया। घर पर तेरहवीं का कार्यक्रम न करते हुए उनके परिवार द्वारा शुरू की गयी यह एक अनूठा पहल समाज के लिए यह एक दिखावा और आडम्बर रोकने की पहल भी हैं कि तेरहवीं का कार्यक्रम न करके जरूरतमंद गरीब परिवारों एवं बनबासी बस्तियों में जाकर गरीब लोगों को परिजनों द्वारा भोजन कराया गया और साथ में ही यह भी कहा कि आप लोग भी इस लॉकडाउन का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करें। इस अनूठी पहल में परिवार के स्वामीनाथ गुप्ता, प्रदीप कुमार, डॉ. संजय कुमार, दिलीप कुमार, जितेन्द्र कुमार, महेन्द्र कुमार, विजय कुमार, रत्नेश कुमार, अनिल पाण्डेय, रणजीत यादव, संजय कुमार, मंगला प्रसाद, ई. हिमांशु कुमार, हर्ष गुप्ता सहित परिवार के सभी सदस्य जाकर इन गरीब बस्तियों में असहाय मजदूर लोगों को भोजन सामग्री का वितरित किया।

    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad
    Pizza PARADISE'S, Jaunpur, recent,
    Ad
    प्रवेश प्रारम्भ सत्र 2020—21 - कमला नेहरू इण्टर कालेज | प्रथम शाखा — अकबरपुर आदमपुर निकट शीतला चौकियां धाम जौनपुर | द्वितीय शाखा — कादीपुर—कोहड़ा निकट जमीन पकड़ी जौनपुर | तृतीय शाखा — करमहीं निकट सेवईनाला जौनपुर | सम्पर्क सूत्र — 7755817891, 9415896695, 9453725649, 8853746551
    Ad

    No comments