• Breaking News

    जौनपुर : Web Mandi की Online सेवाएं हुई Cancel, Lockdown तक जिला प्रशासन का करेंगे सहयोग

    जौनपुर। फल, सब्जी की आनलाइन डिलीवरी देने वाली जौनपुर की एकमात्र संस्था Web Mandi की आनलाइन सेवाएं लॉकडाउन तक बंद रहेंगी इससे उसके ग्राहकों में मायूसी जरूर है लेकिन वह भी इस महामारी को देखते हुए कुछ दिनों तक शब्र रखेंगे। Web Mandi ने जिला प्रशासन के सहयोग का फैसला किया है और इन 21 दिनों तक जब तक लॉकडाउन रहेगा वह अपने वाहनों और कर्मचारियों के साथ जिला प्रशासन के साथ मिलकर जहां—जहां वाहन जाएगी वहां पर लोगों को एक—एक करके फल, सब्जी उचित मूल्य पर देंगे। इसकी शुरूआत आज डीएम, एसपी ने कर दी है। 

    अधिष्ठाता शिवम श्रीवास्तव ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा चार्ट तैयार किया जा रहा है कि कब किस मोहल्ले में जाना है। वहां पर पहुंचने के बाद हमारे कर्मचारी सिटी बजाकर सूचना दे देंगे और हमारे साथ पुलिस टीम भी रहेगी ताकि कोई भी असुविधा न होने पाएं। भीड़ लगाकर नहीं बल्कि एक—एक करके लोगों को सामान उनके घर पर उपलब्ध कराना है। इस महामारी से निबटने के लिए हमारी टीम ने यह फैसला किया है।

    उन्होंने बताया कि 25 मार्च से वेबमण्डी के नम्बर (9554113355, 9554113366) पर फोन करके आप यह पता कर सकते है कि आपके वार्ड/मोहल्ले में डिलीवरी वैन कब आएगी। वहीं किराना से संबंधित सामानों के लिए जालांस ग्रुप के नम्बर पर 9119602871, 9140594421, 9415828413 फोन कर सकते है।

    मंगलवार डीएम दिनेश कुमार सिंह द्वारा फल एवं सब्जी की पाँच गाड़ियों को रवाना किया गया। यह गाड़ियां नगर क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में लोगों को डोर-टू-डोर फल एवं सब्जियां उपलब्ध कराएगी। इसी प्रकार खाद्यान्न का वितरण भी गाड़ियों के माध्यम से विभिन्न वार्डों में कराया जाएगा। डीएम ने सचिव मण्डी परिषद को निर्देश देते हुए कहा कि फल एवं सब्जी लाने वाले किसानों एवं व्यापारियों की सूची बनाकर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व को उपलब्ध कराएं जिससे उनका पास बनाया जा सके।

    डीएम ने कहा कि लाकडाउन के दौरान जनपद में खाद्यान्न एवं सब्जियों, फलों की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। जनपदवासियों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। जिला प्रशासन द्वारा प्रयास किया जा रहा है कि सारी आवश्यक वस्तुएं डोर टू डोर उपलब्ध कराई जा सके जिससे लोग घरों से बाहर कम निकले। उन्होंने जनपदवासियों से अपील की है कि लोग घर से बाहर कम से कम निकलने की कोशिश करें। उन्होंने कहा कि प्रशासन/पुलिस/चिकित्सा/खाद्य आपूर्ति सेवाएं सुरक्षा एवं आपूर्ति के लिए तत्पर है। खाद्यान की होम स्लीप डिलीवरी के लिए जालांस के मो. 9119602871, 9140594421, 9415828413 पर सम्पर्क कर सकते है।

    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad

    Pizza PARADISE'S, Jaunpur, recent,
    Ad
    Advt

    No comments