• Breaking News

    आज शाम बनारस के लोगों का हाल चाल लेंगे PM

    नई दिल्ली : मंगलवार शाम कोरोना वायरस से जंग के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से बात करेंगे।

    पीएम मोदी आज शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी के लोगों को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से कोरोना वायरस से लड़ने की जानकारी साझा करेंगे।

    खबर है कि पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर सकते हैं। साथ ही पीएम मोदी बतौर सांसद उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में बता सकते हैं।

    इस बीच, भारत में कोरोना संदिग्धों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले दो दिनों में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। अब तक कोरोना के 568 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 9 लोगों की मौत हो चुकी है। अच्छी खबर है कि अब तक 46 लोग ठीक भी हो चुके हैं। अकेले उत्तर प्रदेश में कोरोना के 35 मामले सामने आ चुके हैं।

    गौरतलब है कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संपूर्ण लॉकडाउन करने का फैसला किया था। यह लॉकडाउन अगले 21 दिनों यानी 14 अप्रैल तक जारी रहेगा।

    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad

    Pizza PARADISE'S, Jaunpur, recent,
    Ad
    Advt

    No comments