• Breaking News

    जौनपुर : घर बैठे आपको किफायती दरों पर मिलेगी सब्जी, फल, इस संस्था के कोरोना कमांडर कर रहे आनलाइन डिलीवरी

    जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 27 मार्च तक उत्तर प्रदेश को लॉकडाउन रखने का फैसला किया है। उनके इस ऐतिहासिक कदम से कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए काफी हद तक सफलता मिल सकती है। ऐसे में जौनपुर की जनता के लिए सब्जी, फल खरीदने की चिंता सताने लगी है। शहर के लोगों को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए वेब मण्डी ने अपने कदम आगे बढ़ाये है। जिले में कुछ महीनों से कार्य कर रही इस संस्था के कार्य से नगरवासियों में काफी उम्मीद है और इसी उम्मीद पर खरा उतरने के लिए यह संस्था अब लॉकडाउन में भी आपके आर्डर पर 24 घंटे के अंदर आप द्वारा मांगी गयी सब्जी, फल उपलब्ध कराएगी।
    जौनपुर : घर बैठे आपको किफायती दरों पर मिलेगी सब्जी, फल, इस संस्था के कोरोना कमांडर कर रहे आनलाइन डिलीवरी

    गौरतलब हो कि जिले में जरूरी चीजों के लिए डीएम दिनेश कुमार सिंह ने छूट दे रखी है। उन्होंने ऐसे लोग जो भोजन बनाकर के होम डिलीवरी करते हैं, सब्जी पहुंचाते है, दूध ले जाते है उनको छूट दे रखा है ताकि जनपदवासियों को किसी प्रकार की खाने—पीने की समस्या ना उत्पन्न हो। इसी कड़ी में वेब मण्डी के कोरोना कमांडर भी आप तक अपनी सेवा देने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है। खास बात यह है कि वह इस बात का पूरा ध्यान दे रहे है कि जो चीज आपके घर तक पहुंचें वह पूरी तरह से सेनेटाइज हो। 
    उपभोक्ता श्रीमती विदिशा जायसवाल ने बताया कि जब वेब मण्डी के कोरोना कमांडर घर पर सब्जी लेकर आते है तो वह पहले हाथों को सेनेटाइज करते है और जो सामान रिसीव कर रहा है उसके भी हाथों को सेनेटाइज कर रहे है इसके बाद भी सामान दे रहे है। ऐसे में कोरोना संक्रमण की रोकथाम भी पूरी तरह से हो रही है। 
    अब देर किस बात की आप भी वेब मण्डी एप प्लेस्टोर से डाउनलोड करें और किसी भी समय आर्डर करें। यदि आप फोन या व्हाट्सअप पर नम्बर 9554113355, 9554113366 पर आर्डर करना चाहते है तो इसके लिए आप सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक आर्डर कर सकते है।

    Mount Litera Zee School Jaunpur  Admisson Open 7311171181, 7311171182, 9320063100
    Ad
    #Corona कोरोना से बचने के कुछ सरल उपाय: मो. आजम खान एडवोकेट
    Ad

    Ad

    No comments