• Breaking News

    कनिका कपूर को बॉलीवुड ने बताया गैर-जिम्मेदार और मूर्ख

    मुंबई। गायिका सोना महापात्रा ने कनिका कपूर पर इस महीने की शुरुआत में ब्रिटेन से भारत आने के बाद उचित जिम्मेदारी नहीं निभाने और कोरोना वायरस से पीड़ित होने के बावजूद कई सार्वजनिक समारोहों में शामिल होने को लेकर निशाना साधा है।

    कई ट्वीट के माध्यम से सोना महापात्रा ने कोविड-19 के रोकथाम पर संदेह जाहिर किया। उन्होंने कहा कि हमारे आसपास कई गैर-जिम्मेदार मुर्ख व्यक्ति हैं, जो नियमों का पालन नहीं करते हैं और दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डालते हैं।

    सोना ने ट्वीट किया, "कोरोनावायरस विस्फोट हो सकता है, क्योंकि भारत में कई गैर-जिम्मेदार मुर्ख हैं, जो सरकार से सब कुछ मांगते हैं, लेकिन उसके बदले में कुछ नहीं देते।"
    कनिका कपूर को बॉलीवुड ने बताया गैर-जिम्मेदार और मूर्ख

    सोना महापात्रा ने आगे कहा, "इसका स्पष्ट उदाहरण कनिका कपूर हैं, जिन्होंने अपनी यात्रा के बारे में छिपाया, लखनऊ, मुंबई में कई समारोहों में शामिल हुई और पांच सितारा होटल में रही और उनको संक्रमण था।" गौरतलब है कि कनिका कपूर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर साझा किया कि वह कोविड-19 से संक्रमित हैं।

    उन्होंने लिखा, "पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले हैं, मैंने खुद का टेस्ट कराया और यह कोविड-19 निकला। मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से एकांतवास में हैं और चिकित्सा सलाह के साथ आगे बढ़ रहे हैं। हवाई अड्डे पर 10 दिन पहले सामान्य प्रक्रिया के तहत मेरी स्क्रीनिंग हुई थी और केवल 4 दिन पहले इसके लक्षण सामने आए हैं। इस समय मैं आप सबसे अपील करती हूं कि आप सब सेल्फ-आइसोलेशन में रहें और लक्षण नजर आने पर टेस्ट कराएं।"

    फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल से कनिका कपूर को लेकर लिखा, "तुम्हें शर्म आनी चाहिए कनिका कपूर, अधिकारियों से जानकारी छुपाकर गैर-जिम्मेदार होने के लिए। तुम लंदन से वापस आईं और तुमनें 5 सितारा होटल में पार्टी की। तुम 100 लोगों के संपर्क में आईं। लेकिन जब तुमने टेस्ट कराया तो तुम कोरोना वायरस पॉजिटिव आईं, तुमने दूसरों की जिंदगियों को भी खतरे में डाला।"

    Ad
    Ad

    Ad

    No comments