• Breaking News

    जौनपुर : मेराज उल नबी पर हुआ मिलाद का आयोजन


    • बतायी गयी महामारी रोकने की हदीस, हुई दुआ

    जौनपुर। नगर के स्टेशन रोड सब्जी मंडी स्थित औलिया मस्जिद में मेराज उल नबी के मुकद्दस मौके पर मिलाद का आयोजन किया गया।

    पीएम के आह्वान पर देशभर में लगे जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए औलिया कमेटी के सदर मोहम्मद सोएब खां ने हर साल इस्लामी तारिख 26 व 27 रजब को मनाये जाने वाले मेराज उल नबी के मौके पर निकलने वाले जुलूस को सर्वसम्मति से निरस्त कर दिया गया।

    इस मौके पर औलिया मस्जिद के प्रांगण में एक मिलाद उल नबी का आयोजन किया गया जिसमें साफ-सफाई और मास्क पहने हुए लोग शामिल हुए। अपनी तकरीर में मौलाना सलमान ने मोहम्मद स.व. की मेराज पर जाने की वजह को तफसीर से बयां किया।

    इस मौके पर मौलाना वसीम शेरवानी ने बताया कि जब कोई महामारी या बीमारी आए तो हदीस है कि उस जगह पर लोग इकट्ठा ना हो और उस जगह से दूरी बनाए रखें ताकि उस महामारी और बीमारी से बचा जा सके आज भारत और उत्तर प्रदेश सरकार इस और अहम कदम उठा रही है हम सब लोगों को मिलकर उस पर अमल करने की जरूरत है। संचालन नेयाज ताहिर शेखू ने किया कार्यक्रम में अजिम जौनपुरी ने नात पढ़कर समा बांधा। आखिर में मौलाना वसीम ने देश और दुनिया को करोना जैसे महामारी से निजात दिलाने की दुआ मांगी।

    इस मौके पर मुख्य रूप से कमालुद्दीन अंसारी शम्स तबरेज, रियाजुल हक खाॅ, अरशद कुरैशी, शकील मंसूरी, हाजी इमरान, सभासद सरफराज, हफीज शाह आदि लोग मौजूद रहे।

    Nehru Balodyan Sr. Secondary School Kanhaipur, Jaunpur [Admission Open]
    Ad
    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad
    Advt

    No comments