• Breaking News

    जौनपुर : इस वजह से प्रशासन ने क्लीनिक को कराया सील

    महराजगंज, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के तेज़ीबाज़ार स्थित हँसराजी पाली क्लिनिक में विगत सोलह तारीख को प्रसव के बाद हुई प्रसूता की मौत के बाद डॉक्टर की लापरवाही से हुई मौत के मामले को संज्ञान में लेते हुए सीएमओ के आदेश पर शनिवार की दोपहर अस्पताल सील कर दिया गया।
    जौनपुर : इस वजह से प्रशासन ने क्लीनिक को कराया सील

    ज्ञात हो कि बक्शा थाना क्षेत्र के भुतहा निवासी प्रसूता प्रीति के पति सुनील विश्वकर्मा व परिवारीजनों ने आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करवाया था कि क्लिनिक संचालिका डॉ. नीलम सिंह ने लापरवाही तरीके से तथा उपयुक्त संसाधन उपलब्ध ना होने के बावजूद प्रीति की डिलेवरी करवायी जिससे प्रीति की मृत्यु हो गयी।

    इसी सिलसिले में क्लिनिक को सील करने तथा डॉ. नीलम सिंह की डिग्री को चेक करने के लिए भुक्तभोगी सुनील विश्वकर्मा ने सीएमओ जौनपुर से लिखित शिकायत की थी। शिकायत मिलते ही उनके आदेश पर डॉ. एसके पटेल अधीक्षक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बक्शा/नौपेड़वा, डॉ. श्रीनिवास प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक तेजीबाज़ार, डॉ. दिनेश, डॉ. जनार्दन, बीसीपीएम नितेश यादव ने अपनी टीम के साथ उक्त क्लिनिक को सील कर दिया।

    इस सम्बंध में डॉ. एसके पटेल ने कहा कि डॉ. नीलम सिंह की डिग्री को चेक किया जायेगा अगर उनके पास डिग्री नहीं है तो उनके खिलाफ मिली शिकायत के आधार पर उचित कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल डॉ. नीलम मौके से फरार चल रही है।

    Ad

    Ad
    Ad

    No comments