• Breaking News

    जौनपुर : जो काम अब तक नहीं हुआ वह योगी सरकार ने कर दिखाया : उपेंद्र तिवारी


    • अपना कार्यों का हिसाब जनता के बीच रख रही सरकार

    जौनपुर। जो काम आजादी के 60-65 सालों के इतिहास में नहीं हुआ वह काम मुख्यमंत्री उ0प्र0 योगी आदित्यनाथ ने 03 सालों में किया है। यह पहली ऐसी सरकार है जो पारदर्शिता के तौर पर अपने कार्यों का हिसाब जनता के बीच में रख रही है। यह बातें राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) खेल, युवा कल्याण एवं पंचायती राज, उत्तर प्रदेश एवं जिले के प्रभारी मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने कलेक्ट्रेट सभागार में कही। वह प्रदेश सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
    जौनपुर : जो काम अब तक नहीं हुआ वह योगी सरकार ने कर दिखाया : उपेंद्र तिवारी

    उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति की जरूरत की चीजों को उत्तर प्रदेश में रहने वाले लोगों को प्रदान की जा रही है। प्रत्येक गरीब के लिए छत, शौचालय, उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन, विधवा, वृद्धा को पेंशन दी जा रही है। सरकार द्वारा प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना एवं मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना के तहत 5 लाख रूपये तक के इलाज की व्यवस्था की गयी है। सरकार सबका साथ-सबका विकास सबका विश्वास के नियत से कार्य कर रही है। प्रभारी मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से आग्रह किया है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए हम सबको रविवार के दिन सुबह 7.00 बजे से रात 9.00 बजे तक जनता कर्फ्यू के रूप में मनाए। प्रभारी मंत्री द्वारा विकास खण्ड जफराबाद के राजस्व ग्राम सुल्तानपुर में ओलावृष्टि हुई फसलों के नुकसान का निरीक्षण किया तथा किसान मुनिराज को रु0 2025 तथा अरविन्द को रु0 2700 का मुआवजा प्रमाण पत्र दिया।
    जौनपुर : जो काम अब तक नहीं हुआ वह योगी सरकार ने कर दिखाया : उपेंद्र तिवारी

    उन्होंने उपजिलाधिकारी को निर्देश दिया कि ओलावृष्टि से जिन किसानों की फसलों का नुकसान हुआ है उनको पारदर्शिता के साथ मुआवजा दिलाना सुनिश्चित करें। इस अवसर पर विधायक मड़ियाहूं लीना तिवारी, केराकत दिनेश चौधरी, डीएम दिनेश कुमार सिंह, एसपी अशोक कुमार, सीडीओ अनुपम शुक्ला, भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, राज्यमंत्री आवास एवं शहरी नियोजन प्रतिनिधि अजय सिंह, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी आरडी यादव उपस्थित रहे।

    Mount Litera Zee School Jaunpur  Admisson Open 7311171181, 7311171182, 9320063100
    Ad

    समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान एडवोकेट की तरफ से समस्त देशवासियों को रंगों के पवित्र पर्व होली की हार्दिक शुभकामनाएं
    Ad
    Ad

    No comments