• Breaking News

    जौनपुर : नगर पंचायत अध्यक्ष ने सभासदों को किया जागरूक

    मडियाहूँ, जौनपुर। स्थानीय नगर पंचायत अध्यक्ष रुकसाना व अधिशासी अधिकारी डा. संजय सरोज ने शनिवार को अपने सभासदों को बुलाकर नोबल कोरोना वायरस पर जागरूकता अभियान चलाया।
    जौनपुर : नगर पंचायत अध्यक्ष ने सभासदों को किया जागरूक

    नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रुखसाना ने सभासदों से कहा कि अपने-अपने वार्डों में जनता को जागरूक करने का काम करें। बताएं कि कोरोना से भयभीत न हों केवल लोगों से दूरियां बनाकर रहे, एक जगह इकट्ठा न हो साफ—सफाई रखें। 22 मार्च को लगने वाला जनता कर्फ्यू का पूरी तरह पालन करें, छोटे बच्चे एवं बड़े बुजुर्गों को घरों से कतई निकलने ना दें। 

    वहीं नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी डॉ. संजय कुमार ने सभासदों को जागरूक करते हुए कहा कि कोरोना महज एक महामारी के रूप में देखा जा रहा है लेकिन थोड़ी-सी सावधानी वार्डों में जागरूक कर दिया जाए तो कोरोना से पूरी तरह बचा जा सकता है। इसके लिए नगर पंचायत में कोरोना से बचाव के लिए पंपलेट भी वितरित किया। इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष पति कमाल फारूकी ने सैनिटाइजर, डिटेल साबुन, मास्क का वितरण सभासदों में किया।उसके बाद उपस्थित सभासदों को सैनिटाइजर का प्रयोग कराया गया। 

    इस अवसर पर सभासद अताउल्लाह, शीतला प्रसाद चौरसिया, मोहनलाल चौरसिया, वैश्य फारुकी, इजहार अहमद गुड्डू, राहुल मोदनवाल सहित सभी वार्डों के सभासद व कर्मचारी मौजूद रहे।

    Ad

    Ad

    Nehru Balodyan Sr. Secondary School Kanhaipur, Jaunpur [Admission Open]
    Ad

    No comments