• Breaking News

    जौनपुर : वैश्विक समस्या से डटकर होगा लड़ना : पी विक्टर


    • सेंट जान्स स्कूल सिद्दीकपुर प्रधानाचार्य फादर पी. विक्टर ने कोरोना वायरस पर दिया संदेश

    जौनपुर। सेण्ट जांस स्कूल सिद्दीकपुर के प्रधानाचार्य फादर पी. विक्टर ने कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि यह समस्या किसी की व्यक्तिगत समस्या नहीं है। कोरोना वायरस से उत्पन्न समस्या राष्ट्रीय एवं वैश्विक समस्या है। हम सबको खुद को बचाते हुए दूसरों के हिफाजत के लिए लड़ने की जरूरत है।
    जौनपुर : वैश्विक समस्या से डटकर होगा लड़ना : पी विक्टर

    स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी गाईडलाईन को हमें अक्षरशः पालन करने की जरूरत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 22 मार्च के जनता कर्फ्यू में सबकी महत्वपूर्ण भागीदारी की अपील करते हुए कहा कि बसुधैव कुटुम्बकम के लिए सबको मिल कर इस कार्यक्रम को सफल बनाना है।

    फादर पी. विक्टर ने सभी से अपील करते हुए कहा कि इस समय बहुत आवश्यक न हो तो बाहर न जायें। अपने घर में रह कर पुस्तकें पढ़ें। इस समय आप घर पर रामायण, गीता, कुरान, बाइबल समेत अन्य धार्मिक ग्रन्थ का अध्ययन करें। पूरे परिवार को समय दीजिए, सभी के साथ परिवार के लिए मित्रो के लिए पडोसी के लिए शुभचिंतकों के लिए प्रार्थना करें। समूचे राष्ट्र एवं विश्व के लिए प्रार्थना करें। जरूरतमंद की मदद कीजिए, भूखे को भोजन के साथ साथ कुछ दान कीजिए। फादर पी. विक्टर ने सभी से स्वास्थ्य मंत्रालय के निर्देश का पालन करते हुए आगामी जनता कर्फ्यू को राष्ट्र हित में राष्ट्रीय सभी के सहभागिता की गुजारिश किया है।

    समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान एडवोकेट की तरफ से समस्त देशवासियों को रंगों के पवित्र पर्व होली की हार्दिक शुभकामनाएं
    Ad
    Ad

    Ad

    No comments