• Breaking News

    जौनपुर : बड़े भाई के शुद्धक के दिन छोटे भाई की दर्दनाक मौत, दोनों भाईयों के मौत से परिवार में मचा कोहराम

    मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। कहते है जीना मरना भगवान के हाथ में है लेकिन कभी—कभी कुछ मौतें ऐसे होती है जिसे सुनकर हमारी आपकी भी रूह कांप जाती है। कुछ ऐसा ही मुंगराबादशाहपुर में हुआ। बड़े भाई के शुद्धक के लिए छोटा भाई 10 हजार रूपये जेब में लेकर सामान खरीदने के लिए निकला था। इधर घर में शोकाकुल माहौल में तैयारी चल रही थी। मुंगराबादशाहपुर रेलवे फाटक पर शनिवार को दिन में लगभग डेढ़ बजे ट्रेन की चपेट में आ जाने से उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। दुर्घटना की स्थिति इतनी भयावह थी कि शव देखने लायक भी नहीं बचा था। किसी के मौत होने की सूचना जब परिजनों को हुई तो वह मौके पर पहुंचे और उसकी शिनाख्त की। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।
    जौनपुर : बड़े भाई के शुद्धक के दिन छोटे भाई की दर्दनाक मौत, दोनों भाईयों के मौत से परिवार में मचा कोहराम

    बताते हैं कि 13255 अप नीलांचल एक्सप्रेस जो पुरी से चलकर नई दिल्ली जा रही थी और उसका ठहराव स्थानीय बादशाहपुर रेलवे स्टेशन पर नहीं है, रेलवे फाटक बंद होने के बावजूद राम अचल शर्मा पुत्र दुखरन रेलवे लाइन को पार कर रहा था तभी एकाएक 13255 अप नीलांचल एक्सप्रेस की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौक़े पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक मुंगराबादशाहपुर नन्द किशोर शुक्ल, आरक्षी इंद्रदेव सिंह के साथ मौके पर पहुँच गए लेकिन दुर्घटना आउटर के भीतर होने के कारण स्थानीय स्टेशन अधीक्षक एवं जीआरपी जंघई को सूचना दिए। ट्रेन के कटे मृतक की पहचान राम अचल शर्मा पुत्र दुखरन निवासी समसपुर थाना मुंगराबादशाहपुर के रूप में हुई है। वह घर से एक सप्ताह पूर्व मरे अपने बड़े भाई रामजश शर्मा के शुद्धक का सामान लेने घर से 10 हजार रुपए लेकर निकले थे वह पैसा उनकी जेब में मिला है।

    Ad

    Nehru Balodyan Sr. Secondary School Kanhaipur, Jaunpur [Admission Open]
    Ad
    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad

    No comments