• Breaking News

    जौनपुर : जनता लेगी अखिलेश यादव के अपमान का बदला : लाल बहादुर यादव

    जौनपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव के निर्देश पर शुक्रवार को जिले भर में समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता काली पट्टी बांध करके विरोध जताया।
    जौनपुर : जनता लेगी अखिलेश यादव के अपमान का बदला : लाल बहादुर यादव

    श्री यादव ने बताया कि 20 मार्च 2017 को समाजवादी सरकार के जाने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धुलवाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को नहीं, बल्कि इस देश के किसान, गरीब, नौजवान, व्यापारी आदि को अपमानित करने का काम किया था। उसी को लेकर आज सारे हमारे बूथ से लेकर जिले भर के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जहां कहीं भी थे, काली पट्टी बांधकर 20 मार्च को अपमान दिवस के रूप में मनाने का काम किया। न कोई सभा किया और न ही कोई कार्यक्रम किया। आज जिस तरह समाज के सारे लोगों ने काली पट्टी बांध करके यह साबित कर दिया कि योगी सरकार ने जो अपमान अखिलेश यादव का किया था, आने वाले समय में उस अपमान का बदला अपने वोट से दिया जायेगा।
    जौनपुर : जनता लेगी अखिलेश यादव के अपमान का बदला : लाल बहादुर यादव

    उन्होंने अपील किया कि इस समय देश की जो परिस्थिति कोरोना वायरस के वजह से बनी हुई है, हम लोगों को बचना है और समाज में लोगों को भी सुरक्षित रखना है। उनका हर सम्भव मदद करने के लिए हम लोगों को तैयार भी रहना है। देश और प्रदेश में बिगडे़ माहौल को सुधारने की जरूरत है, इसलिए सभी कार्यकर्ता अपील है कि कोरोना जैसी घातक बीमारी से बचें और लोगों को बचाने का काम करें। 

    इस अवसर पर श्याम बहादुर पाल, राहुल त्रिपाठी, बाबा यादव, महेश यादव, अंकित यादव, हैदर रिजवान, हर्षित यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

    Advt
    किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें अधिकृत - विनोद यादव मो. 8726292670, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018
    Ad
    Opening Soon : Pizza PARADISE'S | काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक के सामने, वाजिदपुर तिराहा, जौनपुर मो. 7007826243
    Ad

    No comments