• Breaking News

    जौनपुर : बाहर से आये लोगों की सूचना देने वालों का नाम गुप्त रख दें ईनाम, प्राइवेट डॉक्टरों को भी अनुबंधित करें प्रशासन

    • फ्री हो कोरोना की जांच, 4500 रूपये का वहन खुद वहन करें प्रशासन

    जौनपुर। विदेशों में कोरोना वायरस तेजी से फैला और भारी तबाही मचायी है। हजारों लोग मौत के मुंह में चले गये। ऐसे में जो लोग बाहर से आये है वो लोग खुद से इसकी सूचना जिला प्रशासन को दे दें या फिर जिला प्रशासन यह कदम उठाएं कि ऐसे लोगों की सूचना देने वाले को उचित ईनाम के साथ उनका नाम गुप्त रखा जाय।

    साथ ही यह भी सुनिश्चित किया जाय कि सूचना मिलने के बाद तुरंत स्वास्थ्य टीम वहां पहुंचे चूंकि कुछ गांव के प्रधान द्वारा इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी गयी लेकिन कहीं से लापरवाही की वजह से टीम नहीं पहुंच पायी इसलिए इस महामारी से बचने के लिए किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाय।

    प्रधानमंत्री ने विदेशों से सीख लिया और वह एक के बाद एक ऐतिहासिक कदम उठा रहे है ऐसे में जौनपुरवासियों को भी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए ऐसे लोगों के बारे में जानकारी कंट्रोल रूम को देनी चाहिए।

    इसके साथ ही जिले में डॉक्टरों की कमी को पूरा करने करने के लिए जो प्राइवेट अस्पताल/लैब है उनको इस समस्या से निपटने के लिए अनुबंधित किया जाय। कोरोना की जांच के लिए प्राइवेट लैब 4500 चार्ज कर रहे है उसका वहन सरकार करें और उसे बिल्कुल मुफ्त रखा जाय। जिले में ऐसे कई लैब को चिन्हित किया जाय जहां पर इसकी जांच हो सके। प्राइवेट MBBS, BAMS, BUMS डॉक्टर है इन्हें सरकार साल भर के लिए अनुबंधित कर मदद लें और ऐसे डॉक्टरों को देशहित में आगे आना चाहिए।

    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad


    Pizza PARADISE'S, Jaunpur, recent,
    Ad
    Advt

    No comments