• Breaking News

    जौनपुर : सिकरारा के बाद रामनगर में मिला गुब्बारा, डर गये ग्रामीण

    खुटहन, जौनपुर। जनता कर्फ्यू के दिन सिकरारा में गुब्बारा मिला था जो मौसम विभाग द्वारा छोड़ा गया था ऐसा माना गया था। सोमवार को रामनगर बाजार के बगल एक खेत में आसमान से गिरे लगभग पांच फिट ऊंचे और इतनी ही लंबाई के गुब्बारे को देख ग्रामीणों में दहशत ब्याप्त हो गई। सूचना पर पहुँची 112 नंबर पुलिस के साथ ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस गुब्बारे को उठाकर अपने साथ ले गयी।
    इस संबंध में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जगदीश कुशवाहा ने बताया कि इसकी पड़ताल में ज्ञात हुआ है कि यह मौसम विभाग के द्वारा छोड़ा गया है। इसको लेकर भयभीत होने की जरुरत नहीं है।
    जौनपुर : सिकरारा के बाद रामनगर में मिला गुब्बारा, डर गये ग्रामीण

    गांव में सोमवार की दोपहर आसमान में उड़ता हुआ एक बड़ा गुब्बारा दिखा। वह धीरे—धीरे नीचे की तरफ आ रहा था। गांव के बच्चे कौतूहलवस उसके पीछे भागने लगे। बाजार के बगल लालचंद पाण्डेय के खेत में गुब्बारा अचानक जमीन पर गिर गया। मौके पर पहुँचें ग्रामीणों ने बताया कि गुब्बारे से बड़ी तेज दुर्गन्ध उठ रही थी। वहां पहुंचे डीएस तिवारी ने बताया कि उसमें दो जीपीएस लगा था। जिस पर दक्षिण कोरिया द्वारा निर्मित लिखा हुआ था। घटनास्थल पर पहुँची पुलिस गुब्बारे को कब्जे में लेकर थाने उठा लायी। जिसकी चर्चा बाजार में दिन भर होती रही।

    #Corona कोरोना से बचने के कुछ सरल उपाय: मो. आजम खान एडवोकेट
    Ad

    Ad

    Ad

    No comments