• Breaking News

    जौनपुर : अधिशासी अधिकारी स्वयं सफाई कर्मचारियों के साथ पूरे नगर को सेनेटाइज करने में जुटे


    • नगरवासियों ने की सराहना

    मछलीशहर, जौनपुर। कोविड 19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए नगर के अधिशासी अधिकारी अनिल सिंह स्वयं अपने कर्मचारियों के कस्बे के मोहल्लों को सेनेटाइज कर रहे थे।
     जौनपुर : अधिशासी अधिकारी स्वयं सफाई कर्मचारियों के साथ पूरे नगर को सेनेटाइज करने में जुटे

    पड़ोसी जनपद वाराणसी में कोरोना वायरस का एक पीड़ित मिलने से मछलीशहर में लोगों में वायरस को लेकर भय व्याप्त हो गया। प्रशासन लगातार लोगों से घरों में रहने की गुजारिश कर रहा है। इसी कड़ी में नगर के अधिशासी अधिकारी अनिल सिंह लगातार तीन दिनों से पूरे नगर को सेनेटाइज करने में जुटे हुए है। सोमवार दोपहर भी अधिशासी अधिकारी व उनकी पूरी टीम ने नगर के कायस्थाना, मौर्यनागर, रोडवेज, बरईपार चौराहा, सुजानगंज चौराहा व मुंगरा बादशाहपुर चौराहे तक केमिकल मशीन के साथ नालियों व खुले हुए नालो सहित सड़क व घर के अगल बगल सेनेटाइज करते हुए देखे गए। सेनेटाइज के दौरान सफ़ाईकर्मी भी मास्क व ग्लव्ज के साथ खुद को सुरक्षित किये हुए थे। नगर के लोग उनका कार्य की सरहाना कर रहे थे। मोहल्ले के सेनेटाइज के दौरान ईओ के अलावा अधिवक्ता राजकुमार पटवा, लिपिक प्रवेश सिंह, शाकिब सहित आधा दर्जन सफाई कर्मी मौजूद रहे।

    मेडिकल, जनरल स्टोर्स की दुकान पर ग्राहकों की रही भीड़, हाइवे व चौराहों पर रहा सन्नाटा
    मछलीशहर, जौनपुर। कोविड—19 के बढ़ रहे प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री द्वारा जनता रविवार को जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था। जिसके बाद रविवार को पूरी तरह से बंदी रही। सोमवार को जिला प्रशासन द्वारा होटल, ढाबा, रेस्टोरेंट व चाय पान की दुकान को बंद करने  के आदेश दिया गया। कोरोना वायरस गंभीरता को देखते हुए सोमवार को बाजार खुलते ही रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं सहित किराना की दुकानों व मेडिकल स्टोर पर ग्राहकों की भीड़ बढ़ गई। लोग आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी में जुट गए थे जबकि इसके विपरीत कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए नगर से गुजर रहे जौनपुर—रायबरेली हाइवे पर वाहनों की आवाजाही कम रही। नगर के मुख्य चौराहे पर सन्नाटा ही पसरा रहा।


    Ad
    Ad

    Ad

    No comments