• Breaking News

    जौनपुर : जरूरतमंद लोगों में खाद्य सामग्री बांटेगी यह कम्पनी

    थानागद्दी, जौनपुर। केराकत दक्षिणांचल के बरामनपुर स्थित कोणार्क फाईबर सीमेंट चादर बनाने वाली यूएएल उत्तर प्रदेश कम्पनी ने इलाके के असहाय वृद्धों, गरीबों और मजदूरों को खाद्य सामग्री बांटने का एलान किया है। कम्पनी के इस प्रयास को क्षेत्रवासियों ने बेहतर कदम बताया है।

    गुरुवार को आरएसएस के विभाग संघचालक से कम्पनी के महाप्रबंधक जीएस बाहेती और और पर्सनल मैनेजर डीएन उपाध्याय से 14 अप्रैल 2020 तक लॉक डाउन को ध्यान में रखकर गरीबों को खाद्य सामग्री मुहैया कराने की बातचीत हुई। संकट की इस घड़ी में समाज सेवा के इस बिंदु पर सहमति जताते हुए जनरल मैनेजर जीएस बाहेती ने बताया कि कम्पनी जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह के प्रयासों से अभिभूत है। जनपदवासियों की बेहतरी के लिए डीएम स्वयं रात दिन खड़े है तो भला कोणार्क कम्पनी पीछे क्यों रहेगी।शासन से अनुमति मिलते ही कम्पनी अपनी योजनानुसार इलाके के असंगठित क्षेत्रों के मजदूरों, असहायों, गरीबों और निराश्रित वृद्धों के जरूरतों को ध्यान में रखकर सब प्रकार की सुविधाएं देने हेतु तत्पर है। खाद्य सामग्री मुहैया कराना कम्पनी का प्रथम प्रयास है। क्षेत्र का कोई भी जरूरतमंद भूखा नहीं रहेगा यह कम्पनी का संकल्प है। सामाजिक दूरी का एहतियात बरतने कानूनों और नियमो का पालन करने के उद्देश्य से क्षेत्र में कोरोना से बचाव सम्बन्धी सूचनाओं के बोर्ड गाँवों, प्रमुख मंदिरों और बाजारों में कम्पनी ने टँगवा दिए गए हैं। ग्राम प्रधानों और समाजसेवी संगठनों से अपील है कि जरूरतमन्दों के सहयोग में कम्पनी को अवश्य अवगत कराएं जिससे हम जिलाधिकारी की मंशा अनुरूप खरा उतर सके। 
    इस कार्य को सफलता पूर्वक संचालन में एवी सिंह, करिया सिंह, संघ के कार्यकर्ताओं सहित पत्रकार संघ केराकत के अध्यक्ष अमित सिंह, अरुण सिंह, ज्ञानप्रकाश पांडेय, राजीव पांडेय, दिनेश सिंह, अच्छेलाल यादव और जयप्रकाश पांडेय विशेष रूप से सक्रिय है।

    Mount Litera Zee School Jaunpur  Admisson Open 7311171181, 7311171182, 9320063100
    Ad
    #Corona कोरोना से बचने के कुछ सरल उपाय: मो. आजम खान एडवोकेट
    Ad

    Ad

    No comments