• Breaking News

    जौनपुर : अन्य शहरों से आने वाले लोगों की जांच में की जा रही है लापरवाही

    चंदवक, जौनपुर। शासन प्रशासन से लेकर आम जनता तक कोरोना वायरस को लेकर जहां बेहद सतर्कता बरती जा रही है वहीं मुंबई व अन्य शहरों से आने वाले लोगों की जांच में खासी लापरवाही बरती जा रही है। जिला प्रशासन का निर्देश है कि गांवों व कस्बों में महीनेभर में आए ऐसे लोगों की सूची प्रधान, लेखपाल व अन्य कर्मचारियों द्वारा स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन को प्रेषित करें लेकिन इस कार्य में घोर लापरवाही बरती जा रही है।
    जौनपुर : अन्य शहरों से आने वाले लोगों की जांच में की जा रही है लापरवाही

    कोरोना वायरस महामारी के दिन प्रतिदिन पांव पसारने के कारण मुंबई सहित अन्य महानगरों में रहने वाले लोग घर वापसी कर रहे हैं एक सप्ताह के अंदर चंदवक, मढ़ी, रामदेवपुर, हरिहरपुर, कछवन चिटकों, हिसामपुर,तराव सहित अन्य गांवों में सैकड़ों लोग आए हुए है। यह लोग जहां खुद पहल कर चेकअप नहीं करा रहे हैं वहीं इनके परिवार वालों द्वारा भी लापरवाही बरती जा रही है। गांव के लोगों द्वारा प्रशासन को सूचना तो दी जा रही है लेकिन प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है जबकि जिला प्रशासन द्वारा स्पष्ट आदेश है ऐसे लोग खुद जांच कराएं और प्रधान लेखपाल सहित अन्य कर्मचारियों को ओर से इस बाबत जिला प्रशासन को सूची प्रेषित की जाए लेकिन स्थानीय स्तर पर इस संबंध में घोर लापरवाही बरती जा रही है जिसका परिणाम भयावह होगा।

    इस संबंध में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी के अधीक्षक डॉ. एस के वर्मा ने कहा कि सूचना मिलने पर उनके यहां जाकर उन्हें बताया जा रहा है कि खुद को आइसोलेट करें, मास्क लगाएं, अपने को लोगों से दूर रखें फिर भी उन लोगों व उनके परिवार द्वारा असावधानी बरती जा रही है।

    Advt
    किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें अधिकृत - विनोद यादव मो. 8726292670, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018
    Ad

    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad

    No comments