• Breaking News

    जौनपुर : जौनपुर के लोगों ने जनता कर्फ्यू का किया पूर्ण समर्थन

    जौनपुर। पीएम नरेंद्र मोदी की अपील जनता कर्फ्यू का जनपदवासियों पूर्ण समर्थन कर रहे है। लोग अपने—अपने घरों में बैठकर न्यूज देख रहे है तो कोई फिल्म आदि। वहीं कुछ लोग घर के कामों में भी हाथ बंटा रहे है। इससे कोरोना वायरस के फैलने में हद तक सफलता ​तो मिलेगी ही साथ ही अपने—अपने पति, पिता, भाई, बेटे को घर में पाकर पत्नी, बच्चे, बहन, माता—पिता के चेहरे पर भी खुशी नजर आ रही है। जनपद में कोई भी कोरोना के मरीज नहीं है हालांकि कुछ लोग संदिग्ध पाये गये थे उनकी जांच कराकर उन्हें घर पर ही एकांत में रहने के लिए कहा गया है। साथ ही उन्हें यह भी कहा गया है कि परिवार के सदस्यों को भी ना छूएं जिससे आपके परिवार के लोग सुरक्षित रहें। साथ ही कोरोना वायरस के बचाव के लिए जरूरी निर्देश भी उन्हें एवं उनके परिवार को दिये गये है। इधर जिला एवं पुलिस प्रशासन भी लगातार शहरों, तहसीलों में चक्रमण कर रही है ताकि कहीं पर किसी को कोई इमरजेंसी हो तो उनकी पूरी सहायता की जा सके। 
    जौनपुर : जौनपुर के लोगों ने जनता कर्फ्यू का किया पूर्ण समर्थन

    गौरतलब हो कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देश की जनता से 22 मार्च रविवार के दिन जनता कर्फ्यू की अपील की थी। जनता कर्फ्यू मतलब जनता द्वारा खुद पर लगाया गया कर्फ्यू ताकि लोग अपने—अपने घरों में रहें और जब तक कोई इमरजेंसी ना हो बाहर न निकलें। डीएम दिनेश कुमार सिंह ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपील को सफल बनाने में लगे हुए है।

    उन्होंने शनिवार को ही जिले के नागरिकों से इस संबंध में अपील किया था। साथ ही उन्होंने सड़कों पर चलने वाले प्राइवेट वाहनों पर भी रोक लगाया था चाहे वह ई—रिक्शा और बाइक ही क्यों ना हो लोग अपने घर में रहें। इसके साथ ही शहर के साथ—साथ सभी तहसीलों, नगर पालिकाओं और नगर पंचायतों में दवा के छिड़काव के लिए टीम अपना—अपना कार्य कर रही है। 

    पीएम मोदी ने देशवासियों से यह भी अपील किया था कि शाम 5 बजे वह अपने घर की बालकनी, खिड़कियों और बारजे पर खड़े होकर ताली बजाकर उन लोगों का शुक्रिया अदा करें जो लोग उनकी सुरक्षा के लिए लगे हुए है।

    रविवार को लोग समर्थन के साथ लोग किचन में घरेलू कार्य करते नजर आए। महिलाएं धर्मिक पुस्तक पढ़कर इस महामारी से बचाव के लिए दुआ कर रही है और बाकी घर के सदस्य टीवी पर समाचार देख रहे है।

    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad

    Pizza PARADISE'S, Jaunpur, recent,
    Ad
    Advt

    No comments