• Breaking News

    जौनपुर : 5 ट्रक व चार कार सीज़, मुंगरा के लोगों ने कहा — एक सप्ताह तक की बंदी को तैयार हैं हम

    मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पूरे देश से कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए 22 मार्च को एक दिन के लिए जनता कर्फ्यू लगाया गया जो रविवार शत—प्रतिशत सफल रहा दिन भर सड़कों पर कोई वाहन नहीं चले राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। क्षेत्राधिकारी अवधेश शुक्ल व एसओ अरविन्द यादव ने सभी वाहनों को सड़क पर चलने से रोक दिया। इसी के साथ निर्देश न मानने वालों वाहन चालकों में एसओ अरविन्द यादव ने 5 ट्रक व चार कार को सीज़ भी कर दिया। 
    जौनपुर : 5 ट्रक व चार कार सीज़, मुंगरा के लोगों ने कहा — एक सप्ताह तक की बंदी को तैयार हैं हम

    नगर के सभी प्रतिष्ठान पूर्णतया बन्द रहे। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र व निजी अस्पतालों में भी मरीज नहीं दिखे। लोगों ने बताया कि ऐसी पूर्ण रूप से बन्दी कभी देखी नहीं गयी। लोगों को कोरोना वायरस से बहुत ज्यादा भय है, लोगों ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस को जड़ से खत्म करने के लिए यदि एक सप्ताह की भी बंदी की जाएगी तो हम लोग तैयार है। 

    अधिशासी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी, जलकल अभियन्ता शिवानन्द वास्को, राजस्व निरीक्षक रामानुज शुक्ल ने जनता कर्फ्यू के दौरान स्वयं नगर में भ्रमण कर सफाईकर्मियों से नाली में मैलाथियान, ब्लीचिंग पाउडर, एन्टी लार्वा व सोडियम हाइपोक्लोराइड केमिकल का घोल बनाकर छिड़काव करवाया और सड़कों के बगल के कचड़े को उठाने के लिए सफाई कर्मियों को हिदायत दी।

    #Corona कोरोना से बचने के कुछ सरल उपाय: मो. आजम खान एडवोकेट
    Ad

    Ad

    Ad

    No comments