• Breaking News

    जौनपुर : 31 मार्च तक बंद हुआ मां मैहर देवी का मुख्य द्वार

    जौनपुर। श्री शारदा शक्तिपीठ (मैहर देवी मंदिर) में होने वाली दर्शनार्थियों की भीड़ में कोरोना वायरस से संक्रमित किसी दर्शनार्थी के आ जाने की आशंका को ध्यान में रख कर मंदिर में 31 मार्च तक दर्शनार्थियों के आने पर रोक लगा दी गई है। इस दौरान पूजा - पाठ सहित समस्त धार्मिक कार्यक्रम ट्रस्टियों की देख—रेख में मंदिर प्रबंधन यथावत जारी रखेगा।
    जौनपुर : 31 मार्च तक बंद हुआ मां मैहर देवी का मुख्य द्वार

    शक्तिपीठ के प्रधान न्यासी महंत सूर्य प्रकाश जायसवाल ने बताया है कि कोरोना वायरस के प्रकोप से फैल रही महामारी के खतरे से आम जनजीवन को बचाने के लिए हो रहे प्रयासों के तहत मंदिर ट्रस्ट की बैठक में यह निर्णय लिया गया है। मंदिर ट्रस्ट इस बात से सहमत हैं कि इस विश्वव्यापी संकट की घड़ी में स्वयं को और दूसरों को संक्रमण से बचाने की यथासंभव कोशिशें करना ही मानवता की सबसे बड़ी  सेवा है। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए भीड़ न लगने देना और भीड़ का हिस्सा न बनना अत्यंत आवश्यक है।

         श्री जायसवाल ने इस महामारी से बचने के लिए सभी से सरकार, प्रशासन और स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा समय-समय पर दिए जा रहे दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील भी किया है। उन्होंने आम जनता से प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों को पूर्ण समर्थन और आवश्यक सहयोग दिए जाने का आह्वान किया है।

    Ad

    Ad

    Nehru Balodyan Sr. Secondary School Kanhaipur, Jaunpur [Admission Open]
    Ad

    No comments