• Breaking News

    27 मार्च तक यूपी लॉकडाउन, सख्ती से पेश आने के निर्देश

    लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से निपटने के खास इंतजाम किए गए हैं। 23 मार्च को कुल 29 मामलों की पुष्टि हुई थी। लेकिन राहत की बात है कि अभी कोई दूसरा मामला सामने नहीं आया है। प्रदेश के गौतमबुद्धनगर, लखनऊ और आगरा ज्यादा प्रभावित हैं। इन तीनों जिलों में कोरोना के कुल आठ आठ मामले सामने आए हैं।
    27 मार्च तक यूपी लॉकडाउन, सख्ती से पेश आने के निर्देश

    इन मामलों को दखते हुए योगी सरकार ने साफ कर दिया है कि अब अगर कोई लॉकडाउन तोड़ने की हिमाकत करेगा तो उसके खिलाफ सख्ती से पेश आया जाएगा। न केवल संबंधित लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी बल्कि उनके वाहनों को सीज भी कर दिया जाएगा।

    सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला
    पूरे प्रदेश को  27 मार्च तक यूपी को लॉकडाउन किया गया। यूपी की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। कर्फ्यू लगाने की नौबत आ सकती है। सीएम ने कहा कि  डीएम कर्फ्यू लगाने को तैयार है। एयर, बस, मेट्रो, रेल सेवा सभी बंद है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के 51 मेडिकल कॉलेजों में कोविड-19 अस्पताल स्थापित किए जाएंगे।

    रिपोर्ट में खुलासा, 60 फीसदी भारतीय मानते हैं कोविड-19 है हौव्वा​
    राज्य सरकार की ओर से सोमवार को जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया कि चिकित्सा शिक्षा मंत्री की अध्यक्षता में उत्तर प्रदेश के 24 सरकारी और 27 निजी मेडिकल कॉलेजों एवं चिकित्सा संस्थानों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की गई।विज्ञप्ति के अनुसार 51 मेडिकल कॉलेजों में कोरोना वायरस संक्रमण के उपचार एवं रोकथाम हेतु वर्तमान में लगभग 4500 आइसोलेशन एवं क्वॉरेंटाइन बेड उपलब्ध हैं । सप्ताह भर के भीतर इसे बढ़ाकर 11000 करने के निर्देश दिए गए हैं।

    किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें अधिकृत - विनोद यादव मो. 8726292670, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018
    Ad
    Opening Soon : Pizza PARADISE'S | काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक के सामने, वाजिदपुर तिराहा, जौनपुर मो. 7007826243
    Ad
    Advt

    No comments