• Breaking News

    यूपी में नहीं चलेंगी 12000 रोडवेज बसें

    लखनऊ। प्रधानमंत्री के आह्वान के बाद रविवार यानी जनता कफ्यू के दिन सार्वजनिक परिवहन के पहिए रविवार को थमें रहेंगे। जहां करीब 12000 रोडवेज बस डिपो से सुबह छह से रात 10 बजे के बीच नहीं निकलेंगी वहींं आटो, टेंपो, ओला उबर, ई-रिक्शा, बाइक टैक्सी, नगर बसों समेत सभी तरह के वाहन आज सड़कों पर नहीं होंगे। परिवहन निगम की बसों में रोज करीब 16 लाख यात्री और नगरीय परिवहन से 15 लाख लोग रोज सफर करते हैं।

    12000 रोडवेज बसें रविवार को नहीं निकलेंगी रूट पर
    परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक डॉ. राजशेखर ने बताया कि पीएम की जनता कर्फ्यू की अपील को लेकर रोडवेज की 12000 बसें प्रदेश के किसी
    भी डिपो से नहीं निकलेंगी। सुबह छह से दस बजे तक कोई भी और किसी भी कैटेगरी की बस नहीं चलेगी। इस आशय के आदेश जारी कर दिए गए हैं। एमडी न अपील की है कोरोना वायरस न फैल पाए इस वजह से ऐसा किया गया है। सभी बसें डिपो में रहेंगी। आरएम पल्लव बोस ने बताया कि लखनऊ क्षेत्र की करीब 1100 बसों का पहिया रविवार को थमा रहेगा।

    एडवांस बुकिंग कराने वालों का पैसा हफ्तेभर में होगा रिफंड
    एमडी ने बताया कि जिन यात्रियों ने एडवांस बुकिेंग कराई है उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं। हफ्तेभर में उन्हें टिकट का पैसा रिफंड कर दिया जाएगा। सोमवार को सूबे के सभी क्षेत्राें को इस सिलसिले में आदेश जारी कर दिए जाएंगे।

    नहीं चलेंगी सिटी बसें
    नगरीय परिवहन के प्रबंध निदेशक आरके मंडल ने बताया कि रविवार के दिन शहर का नगरीय परिवहन पूरी तरह बंद रहेगा। करीब 260 बसों का बेड़ा रूट पर नहीं होगा। नगर बसेंं शहर के मार्गों पर नहीं चलेंगी।

    आटो, टेंपो भी रहेंगी बंद
    आटो यूनियन के अध्यक्ष पंकज दीक्षित एवं टेंपो यूनियन के किशोर वर्मा के मुताबिक रविवार को ऑटो और टेंपो नहीं चलेंगे।

    Ad

    Ad

    Nehru Balodyan Sr. Secondary School Kanhaipur, Jaunpur [Admission Open]
    Ad


    No comments