• Breaking News

    जौनपुर : कोरोना से लड़ने के लिए जौनपुर में हो 1000 बेड, इस कार्य में राज्य सरकार, जनप्रतिनिधि देरी न करें

    जौनपुर। जिले में कोरोना पॉजिटिव का अभी तक सिर्फ एक केस है और हम जनपदवासी यह चाहते है कि सिर्फ एक ही केस रहे और आगे न बढ़ें लेकिन जिला प्रशासन द्वारा कोरोना से लड़ने के लिए सिर्फ 10 बेड की व्यवस्था की गयी है। ऐसे में यदि अचानक से कोरोना पॉजिटिव के केस बढ़ जायेंगे तो स्थिति बिगड़ जाएगी। 

    जौनपुर : कोरोना से लड़ने के लिए जौनपुर में हो 1000 बेड, इस कार्य में राज्य सरकार, जनप्रतिनिधि देरी न करें
    Demo Pic

    जौनपुर की जनता जनप्रतिनिधियों एवं राज्य सरकार से यह मांग करती है कि जिले के लिए तत्काल प्रभाव से 10 करोड़ रूपये 1000 बेड और उससे संबंधित सारी व्यवस्थाएं करें ताकि आने वाली चुनौतियों के लिए हम सब पहले से तैयार रहें।

    साथ ही डीएम दिनेश कुमार सिंह एक बार कोड के साथ अकाउंट नम्बर आम जनमानस के लिए जारी कर दें ताकि कोई भी व्यक्ति जौनपुर की जनता के लिए उसमें इच्छानुसार धनराशि भेज सके। साथ ही सरकारी फंड से अस्थायी तौर पर स्कूलों, बैंकिट हॉल में लगभग 1000 बेड की व्यवस्था करायी जाय। साथ ही यहां पर कोरोना टेस्ट किट, लैब, मास्क व दवाईयाँ मुहैया हो।

    साथ ही सरकारी फंड से एक माह का राशन ग्राम प्रधान, सेक्रेटरी द्वारा चिन्हित गरीब परिवारों को 2 हजार रूपये प्रति परिवार की दर से फूड बास्केट जिसमें दाल, चावल, तेल, दूध पाउडर, मसाले आदि हों दिया जाय। इसकी डिलीवरी के लिए लोकल पुलिस/आशा बहनें व वालंटियर के सहयोग द्वारा पूरी सावधानी से गाँव—गाँव तक पहुंचायी जाये।

    दो दिनों के लॉकडाउन में यह देखने को मिला कि लोग अभी भी मान नहीं रहे है और मण्डी में अधिक संख्या में पहुंच रहे है। आगे भी यही स्थिति रही तो कुछ कहा नहीं जा सकता।

    डीएम जौनपुर दिनेश कुमार सिंह अच्छा कार्य कर रहे है और उनकी प्रशंसा भी होनी चाहिए लेकिन उक्त सुविधाओं का भी ध्यान जरूर देना होगा नहीं तो स्थिति भयावह होने में समय नहीं लगेगी।

    ---
    यह समाचार किसी की अच्छाई/बुराई करने के उद्देश्य से नहीं बल्कि सबकी सुरक्षा के दृष्टिकोण से लिखा गया है। 

    किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें अधिकृत - विनोद यादव मो. 8726292670, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018
    Ad

    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad
    Advt

    No comments