• Breaking News

    सैकड़ों करोड़ कमाने वाले धोनी ने दान में दिए 1 लाख रुपये, फैंस नाराज, गांगुली—तेंदुलकर ने दिए 50—50 लाख

    क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने देश में कोरोना वायरस से निपटने के लिये 50 लाख रुपये दान किये हैं. भारत के प्रमुख खिलाड़ियों में से यह अब तक सबसे बड़ी दान राशि है. कइयों ने अपनी तनख्वाह देने का ऐलान किया है जबकि कइयों ने चिकित्सा उपकरण दिये हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने 50 लाख रूपये के चावल गरीबों में बांटने का ऐलान किया था.

    सैकड़ों करोड़ कमाने वाले धोनी ने दान में दिए 1 लाख रुपये, फैंस नाराज, गांगुली—तेंदुलकर ने दिए 50—50 लाख

    पठान बंधुओं ने दान में दिए 4000 मास्क
    एक सूत्र ने बताया, ‘‘सचिन तेंदुलकर ने 25 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष और 25 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है. वह दोनों में अपना योगदान देना चाहते थे.’’ युसूफ और इरफान पठान ने बड़ौदा पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को 4000 फेसमास्क दिये हैं. जबकि भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया और फर्राटा धाविका हिमा दास ने अपना वेतन देने का ऐलान किया है.

    धोनी ने 1 लाख रुपये दिए दान
    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस जानलेवा वायरस के खिलाफ जारी जंग में पुणे में एक चैरिटी के जरिये एक लाख रुपये दान दिये हैं. हालांकि, धोनी पर जान छिड़कने वाले उनके फैंस ही माही से नाराज हो गए हैं. फैंस का मानना है कि इस संकट की घड़ी में धोनी जैसे बड़े खिलाड़ी को दान में एक बड़ी राशि देनी चाहिए थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी की सालाना कमाई करीब 800 करोड़ रुपये है और ऐसे में उनके द्वारा दिया गया एक लाख रुपये का दान काफी कम है.

    जौनपुर : जौनपुरवासियों को तोहफा, जल्द ही खाने को मिलेगा अच्छी क्वालिटी का पिज्जा, खुल रहा है Pizza PARADISE'S
    Ad


    Pizza PARADISE'S, Jaunpur, recent,
    Ad
    Advt

    No comments