• Breaking News

    Jaunpur : पूर्व मंत्री विजशंकर नट ने मल्हनी व मड़ियाहूं के गांवों में लगायी चौपाल

    जौनपुर। समाजवादी पार्टी प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर पूर्व मंत्री विजय शंकर नट ने शुक्रवार को दो दिवसीय जौनपुर यात्रा में मल्हनी व मड़ियाहूं विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में अपने समाज के लोगों के बीच चौपाल लगाकर समाज को जागरूक किया। साथ ही कहा की भाजपा सरकार अखिल भारतीय आदिवासी 12 नट समाज को एकदम अनदेखी कर रहे हैं।

    उन्होंने कहा कि समाज अपने मेहनत के बल पर ही आज टिका है। समाज के लोगों को आज सरकारी सुविधाओं से वचिंत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जहां भाजपा सरकार ने वादा किया था कि सरकार बनने के बाद समाज के सबसे कमजोर आदिवासी समाज के विकास के ठोस कदम उठाये जायेंगे, वहीं आज भाजपा सरकार में नट समाज की कहीं कोई पूछ नहीं है, इसलिये अब भी आपको तय करना है कि आने वाले समय में कौन सरकार चाहिये। जहां समाजवादी सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हमारे नट समाज के विकास के लिये जितनी योजना चलायी और उनके सरकार के लाभ आज भी हमारा समाज ले रहा है। अगर आपके दर्द को कोई समझता है तो सिर्फ अखिलेश यादव।

    उन्होंने हमें इसलिए आपके बीच भेजा है जिससे हम आपके मूल समस्या से अवगत हो सके। आज हमको यहां आने के बाद यही लग रहा है कि सरकार द्वारा जितनी भी उपेक्षा की जा रही है, उससे सबक लेते हुये आज मिलकर यह संकल्प लें कि 2022 में हम लोग मिलकर कमजोरों व गरीबों के दुख को समझने वाली समाजवादी पार्टी की सरकार बनायें।

    इस अवसर पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव, महेन्द्र, बच्चन नट, अच्छे लाल नट, चन्दा नट, लालजी नट, सभाजीत नट, मनोज नट, लाला चौधरी, रेखा नट, लालमती नट, शोभावती नट, दुलारी नट सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

    Ad
    Ad

    Ad

    No comments