• Breaking News

    Jaunpur : सड़क दुर्घटना में चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत


    • बुआ के यहां से भोज कर लौट रहे थे घर

    खुटहन, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के कोकना गांव के जय गुरु देव आश्रम के मोड़ पर सोमवार की देर रात्रि बाइक सवार चाचा भतीजे की कार से टक्कर लग जाने से मौत हो गई। वे रिश्तेदारी से वापस आ रहे थे। पुलिस शव को कब्जे में लेकर घंटों शिनाख्त का प्रयास करती रही। बाद में उनकी पहचान गढ़ा गोपालापुर गांव निवासी राजनाथ गौतम पुत्र फुन्नन तथा उनका भतीजा सचिन पुत्र कुमार के रूप में की गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार को कब्जे मे ले लिया है।
    बताते हैं कि गांव निवासी उक्त चाचा भतीजा सोमवार की शाम शेखपुर सुतौली गांव स्थित अपनी बुआ के घर एक भोज में शामिल होने गए थे। जहां से वापस लौटते समय वह शार्टकट मार्ग अस्पताल रोड से प्रयागराज वाया शाहगंज मार्ग के मोड़ पर मुड़ रहे थे कि पीछे से तेज गति से आ रही एक कार ने जोरदार टक्कर मार दिया। दुर्घटना में चाचा राजनाथ (36) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भतीजा सचिन (15) गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे सीएचसी ले जाया गया जहां हालत गंभीर देख उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। वहां ले जाते समय उसने रास्ते में भी दम तोड़ दिया। घटना देर रात्रि लगभग 11 बजे की होने के चलते पुलिस शव को कब्जे में लेकर घंटों शिनाख्त का प्रयास करती रही। इधर मृतक के स्वजन जब रात में वह घर नहीं आया तो खोजबीन शुरु की। वे जब शेखपुर सुतौली अपनी रिश्तेदारी में फोन कर पता किए तो वहां से मालूम हुआ कि वह रात में ही घर के लिए वापस लौट गए थे। दुर्घटना की खबर फैलते ही आशंकित होकर मृतकों के परिवार के लोग सीएचसी पहुंच गए जहाँ शव देखते ही स्वजनों ने रोना बिलखना शुरू कर दिया।

    शिवाय न्यूरो हास्पिटल प्रा. लि. 491 नईगंज, काशी गोमती ग्रामीण बैंक के पास, जौनपुर—222002 की तरफ से गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई
    Ad
    Advt
    Ad


    No comments