• Breaking News

    Jaunpur : दबंग पड़ोसियों ने घर में घुसकर की तोड़फोड़, की हवाई फायरिंग

    • हवा में सात राउंड चली गोली से गांव में दहशत

    खुटहन, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के अंगुली गाँव में गुरुवार की देर रात पुरानी रंजिश को लेकर दबंग पड़ोसियों ने घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ किया। उनके द्वारा सात राउंड हवाई फायरिंग भी की गई। जिससे गांव में दहशत का माहौल बन गया। पीड़ित परिवार डर के मारे भीतर से कमरा बंद कर दुबके रहे। दबंगों का पड़ोसी के घर में घंटों तांडव उलता रहा। मौके पर 112 नंबर पुलिस की गाड़ी आती देख सभी दबंग फरार हो गए। पुलिस ने मौके से चार खोखा भी बरामद किया है। उनकी तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है। पीड़ित ने पांच आरोपितों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है।

    बताते हैं कि गांव निवासी राम बचन यादव का अपने पड़ोसी पदारथ यादव से पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चला आ रहा था। गुरूवार की दोपहर बगल निषाद बस्ती में कुछ लोगों का आपस में विवाद हो गया था। जिसमें मौके पर पहुंचें पदारथ के पुत्र नरेन्द्र यादव से भी एक पक्ष से मारपीट हो गई। इसी मामले को लेकर नरेन्द्र यादव तथा उनके पक्ष के चार अन्य लोग यह आरोप लगाते हुए कि उन्हें निषाद बस्ती में पिटवाने में राम बचन का हाथ रहा। उनके घर पर धावा बोल दिए।

    आरोप हैं कि पहले उक्त दबंगों के द्वारा उनकी चहारदीवारी के पीछे से ईंट पत्थर फेंके गये। फिर उसे लांघकर उनके घर पर चढ़ आये। भयभीत होकर परिवार के लोग एक कमरे में दुबक कर बैठ वहीं से 112 नंबर पर फोन मिलाये। पुलिस के मौके पर आने तक दबंगों दो बाइक उठा ले गये। वहीं आटो रिक्सा, कुर्सियां, बाक्स और घर का कई दरवाजा तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिए। जाते जाते एक छप्पर भी ढहा दिए। पुलिस दबंगों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। मौके पर पहुँचे क्षेत्राधिकारी शाहगंज जितेन्द्र दूबे ने घर से तीन सौ मीटर दूर कुएं में दोनों बाइकों को बरामद किया। पीड़ित ने तोड़फोड़ में ढाई लाख से अधिक की क्षति का आरोप लगाया है।

    Ad
    Ad

    Ad

    No comments