• Breaking News

    Jaunpur : बैंक शाखाओं में पुलिस अधिकारियों ने ली तलाशी

    बदलापुर, जौनपुर। क्षेत्राधिकारी राणा महेन्द्र प्रताप सिंह और प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बैंक शाखाओं में तलाशी ली। बैंक शाखा में मौजूद लोगों में हड़कंप मचा रहा। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे, सायरन बजाकर चेक किये और बैंक में लगे गार्ड आस—पास खड़े लोगों से बातचीत की उन्हें हिदायत दी।
    प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने पुलिस बल के साथ भारतीय स्टेट बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, ओरियंटल, एचडी एफसी काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक की शाखाओं पर पहुंचकर जांच पड़ताल किये और यूनियन बैंक में सायरन न बजने पर शाखा प्रबंधक को तत्काल ठीक करवाने और सिक्योरिटी गार्ड को वर्दी में रहने की हिदायत दी फिर सिंडीकेट बैंक में बिना शस्त्र के गार्ड को कड़ी फटकार लगाई और उन्होंने चेकिंग के दौरान बाहर खड़े संदिग्ध लोगों से बातचीत की। बैंक शाखा के बाहर खड़े दोपहिया वाहनों के बारे में जानकारी ली। जिससे बैंक में लेन—देन के लिए आए लोगों में अफरा-तफरी का माहौल रहा। पुलिस ने बैंक शाखा में इधर-उधर खड़े लोगों से पूछताछ की। कुछ लोगों को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया।
    प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि जौनपुर पुलिस अधीक्षक एवं  क्षेत्राधिकारी बदलापुर के निर्देश पर अपराधियों व संदिग्ध लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में बैंक शाखाओं में चेकिंग की गई। अगर बैंकों, स्कूलों सरकारी भवनों के आस—पास घूमते कोई भी संदिग्ध पाया जाएगा तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

    Ad

    Ad
    Ad

    No comments