• Breaking News

    Jaunpur : रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच विशेष शिविर का हुआ भव्य शुभारंभ

    बदलापुर, जौनपुर। सल्तनत बहादुर पीजी कालेज में संचालित रासेयो के चारों इकाइयों के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार को श्री राम जानकी मंदिर पर विशेष साप्ताहिक शिविर का भव्य शुभारम्भ वीर बहादुर सिंह पुर्वांचल विश्वविद्यालय के शिक्षक संघ के अध्यक्ष विजय कुमार सिंह के करकमलों द्वारा सम्पन्न हुआ।

    मुख्य अतिथि श्री सिंह ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों से समाज के प्रति सेवा भाव की धारणा उत्पन्न होती है और रासेयो एक ऐसा मंच है जहाँ पर छात्र अपने कला और कौशल को निखारकर समाज में अपने विचारों की अभिव्यक्ति कर समाज को नया दिशा दे सकते हैं। महाविद्यालय के प्राचार्य डा. ब्रजेन्द सिंह, श्री कृष्णानंद प्राचार्य इंटर कालेज मऊ, डॉ. अशेष उपाध्याय, डॉ. पवन कुमार सिंह ने भी स्वयं सेवकों को संबोधित किया।

    कार्यक्रम का संचालन करते हुए डा. राममोहन अस्थाना ने कहा कि स्वयं सेवकों के लिए जितना महत्वपूर्ण किताबी ज्ञान है उससे कहीं अधिक सामाजिक और शारीरिक ज्ञान होना आवश्यक है उसी को ध्यान में रखते हुए सभी वालंटियर्स को निरन्तर एक सप्ताह तक प्रशिक्षित किया जायेगा और सामाज में फैले कुछ समाजिक कुरीतियों के खिलाफ हमारे वालंटियर्स चयनित ग्रामों में जाकर लोगों को जागरूक करने का काम किया जायेगा।

    इस अवसर पर राकेश पाल, सत्यम मौर्य, शिवांग गुप्ता (भोला), अंकुर यादव, विनय कुमार, अर्पित दूबे, सत्यम विश्वकर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

    Ad

    Ad

    Ad

    No comments