• Breaking News

    Jaunpur : खेलकूद से बच्चों के बीच आपस में बढ़ता हैं लगाव : जयप्रकाश


    • जेपी इंटरनेशनल स्कूल सुजानगंज का वार्षिक खेलकूद समारोह का हुआ समापन

    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय तहसील क्षेत्र के जेपी इंटरनेशनल स्कूल सुजानगंज में दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके समापन समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के प्रबंधक डा. जयप्रकाश तिवारी ने बच्चों द्वारा किये गये प्रदर्शन की भरपूर सराहना करते हुए कहा कि इस तरह बच्चों के मन में आपसी लगाव बढ़ता है। खेलकूद से बच्चों का शारीरिक विकास एवं मानसिक विकास भी होता है इसीलिए विद्यालयों में खेल को एक पाठ्यक्रम के रूप में रखा गया है। 

    कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के रूप में राकेश तिवारी ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए उनको प्रतिदिन व्यायाम करने की सलाह दी। खेलकूद के क्रम में बैडमिंटन में ब्लू हाउस की शुभी तिवारी एवं आस्था शुक्ला प्रथम एवं रेड हाउस की डाली एवं अलका द्वितीय स्थान पर रही। खो-खो में ब्लू हाउस प्रथम एवं रेड हाउस द्वितीय स्थान पर रहा। लंबी कूद में बालक वर्ग से सत्यम प्रथम, सनी द्वितीय एवं कृष्णा तृतीय स्थान पर रहे। बालिका वर्ग से अलका प्रथम, शुभी द्वितीय एवं तनु यादव तृतीय स्थान पर रही।

    कबड्डी बालिका वर्ग में नैंसी के नेतृत्व में रेड हाउस प्रथम एवं शिवांगी के नेतृत्व में ब्लू हाउस द्वितीय स्थान पर रहा। बालक वर्ग से उत्कर्ष पाण्डेय के नेतृत्व में यलो हाउस प्रथम एवं हर्षित के नेतृत्व में रेड हाउस द्वितीय स्थान पर रहे। समस्त खेलों का निर्णय राष्ट्रीय इंटरमीडिएट कालेज के शारीरिक शिक्षा के अध्यापक हुबलाल जी ने किया। आये हुए अतिथियों का आभार विद्यालय की प्रधानाचार्या निशा किरण उपाध्याय ने किया। संचालन विद्यालय के अध्यापक ग्वालियर ने किया। इस दौरान वीरेंद्र पीसी मिश्रा, ओम प्रकाश पांडेय, नवीन कुमार मिश्रा, श्वेता सिंह आदि अध्यापक उपस्थित रहे।

    Ad
    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad
    Ad

    No comments