• Breaking News

    Jaunpur : जंघई स्टेशन पर जहरखुरानों ने यात्री को बेहोश कर लुटे

    प्रदीप कुमार दुबे
    मीरगंज, जौनपुर। मुम्बई से कमाकर भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए चले परदेशी को जहरखुरानों ने उसे अपने चंगुल में फंसाकर लूट लिया।

    बताते हैं कि सरायममरेज थाना के लोडीडीह निवासी रामचन्द्र यादव मुम्बई से कमाकर शुक्रवार की सुबह जंघई रेलवे स्टेशन पर उतरे और प्लेट फार्म नम्बर दो पर कुछ गाड़ी वाले से घर जाने के लिए भाड़ा तय किया। इस बीच चाय पिया और बेहोश हो गये। 

    राम चन्द्र के भतीजे राज यादव ने बताया कि राम चन्द्र ने बताया कि प्लेट फार्म नम्बर तीन की तरफ चार पहिया वाहन पर वह बैठकर फाटक पर पहुंचे तो फाटक बंद था फाटक के पास चार चक्का सवार जहरखुरानों ने चाय में नशीला पदार्थ पिला दिया उन्हें जंघई हण्डिया मार्ग पर पतवा गांव के पास फेंक कर चले गये। उनके पास 25 हजार नकद, सूटकेश व अन्य सामान था उनके भतीजी की शादी 12 फरवरी को है। इसी सिलसिले में घर आ रहे थे। ग्रामीणों ने जंघई चौकी प्रभारी विकास सिंह को सूचना दिया तो उन्होंने परिजनों को जानकारी दी। परिवार के लोग बेहतर इलाज के लिए प्रयागराज लेकर चले गए।

    शिवाय न्यूरो हास्पिटल प्रा. लि. 491 नईगंज, काशी गोमती ग्रामीण बैंक के पास, जौनपुर—222002 की तरफ से गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई
    Ad
    Advt
    Ad

    No comments