• Breaking News

    Jaunpur : दो वर्ग हुए आमने-सामने, अश्लील गाने को लेकर विवाद

    शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र में बुधवार की रात करीब 10 बजे नगर से सटे डिहिवां भांदि गांव में अश्लील गाना बजाने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया। इसके बाद एक वर्ग विशेष के लोगों ने एक युवक को पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसकी बाइक तोड़ डाली। इसी विवाद में गुरुवार की सुबह घायल युवक के लोगों ने दूसरे वर्ग के लोगों की पिटाई कर दी। कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों से चार लोगों को हिरासत में ले लिया।

    बताते हैं कि बुधवार की देर रात नगर के सटे डिहिवा भादी गांव के एक घर के सामने मोबाइल पर तेज ध्वनि से अश्लील गाना एक युवक बजा रहा था इस पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई और उससे विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई। मोबाइल बजा रहे युवक ने इस बात की जानकारी अपने पक्ष के लोगों को दिया तो करीब दो दर्जन की संख्या में एकत्रित होकर पहुंचे लोगों ने एक युवक को पीट कर घायल कर दिया और उसकी बाइक तोड़ डाली इस बात की जानकारी रात में मोहल्ले के लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी। इसी विवाद में पीटे गए युवक के लोगों ने दूसरे दूसरे पक्ष के लोगों को गुरुवार की सुबह पीट दिया। मामला एक बार फिर कोतवाली पहुंचा और पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया और उन्हें कोतवाली लाई‌। मामला दो वर्गों से जुड़े होने के नाते तनाव की स्थिति है। इस मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी रही।

    Ad

    Ad
    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad

    No comments