• Breaking News

    Jaunpur : दूसरे दिन भी समाज के लोगों को विजय शंकर नट ने किया जागरूक

    जौनपुर। समाजवादी पार्टी के प्रदेश नेतृत्व से भेजे गये इंजीनियर विजय शंकर नट ने दूसरे दिन सदर विधानसभा क्षेत्र में नट समाज के विभिन्न गांव में चौपाल लगाकर अपने समाज को जागरूक किया।

    उन्होंने कहा कि जिस तरह अखिलेश यादव ने आदिवासी 12 नट समाज का दुख दर्द समझा है वह कोई नेता नहीं समझ सकता। उन्होंने बताया कि हमारे समाज को लोग बहुत ही छोटे निगाह से देखते थे। उनके विकास के बारे में कभी नहीं सोचते थे लेकिन अखिलेश यादव ने इतने कमजोर वर्ग के बारे में भी अपने सरकार में ध्यान दिये।

    उन्होंने उपस्थित लोगों से पूछा कि जब से भाजपा सरकार आई है क्या कभी भाजपा के नेता, विधायक व मंत्री आपके पास आये। आपका दुख दर्द जानने का प्रयास किया। भाजपा के दिमाग में यह है कि ये कमजोर वर्ग है। चुनाव में हम इसे झूठा लोभन देकर इसका मत ले सकते हैं लेकिन अब आपको जागरूक होना पड़ेगा। जब भी चुनाव आयेगा तो भाजपा के नेताओं से पूछना कि देश और प्रदेश में आपकी सरकार है बताईए आपने हमारे समाज के कितने बच्चों को नौकरियों मे रखा। कोई योजना ऐसी बताईए जिससे हमारे नट समाज को लाभ हुआ हो। आज हमारा समाज आजादी के पहले से भी बत्तर जिन्दगी जी रही है। भाजपा सरकार सिर्फ अमीर को और अमीर करने का काम कर रही है।

    उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की आज सरकार नहीं है लेकिन आप लोगों के ऊपर हो रहे अत्याचार को समझने के लिए हमें आप के बीच भेजा है। अगर आप लोग मिलकर अखिलेश सरकार बनायेंगे तो सरकार आने पर सबसे पहले आदिवासी 12 नट समाज को शिक्षा से लेकर नौकरी तक सारी सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। सरकार बनने पर इस समाज के विकास के लिए एक अलग बजट की भी व्यवस्था की जायेगी।

    चौपाल के बाद निर्वतमान जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने जिला कार्यालय पर इंजीनियर विजय शंकर नट का माला पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि जहां हमारे नट समाज के बारे में कोई भी दल उनके दर्द को नहीं समझा। वहीं मैं अपने नेता अखिलेश यादव को धन्यवाद देता हूँ कि उन्होंने नट समाज के दर्द को समझने के लिए विजय शंकर नट को भेजा। हमें पूरा विश्वास है कि इन्होंने अपने समाज में जाकर जो भी देखा समझा व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जिस मंशा से इनको हर जिले में जाकर अपने समाज के दर्द को समझने के लिए भेजा है ये जाकर अखिलेश यादव को अवगत करायेंगे और सरकार बनने के बाद अपने समाज की सारी समस्या को दूर भी करायेंगे। 

    इस अवसर पर महेंद्र बच्चन नट, रियाज नट, छोटेलाल नट, अच्छे लाल नट, हमीद नट, हिसामुद्दीन शाह, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, डा. लक्ष्मीकान्त यादव, आशीष यादव, गजराज यादव, जितेन्द्र यादव, अम्बिकेश यादव, दुलारी नट, शोभावती नट, रमराजी नट, दुर्गावती नट, लालमनी नट आदि मौजूद रहे।

    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad
    Ad
    Teachers required for all the subjects. Interested candidates can apply. Interview Date : 15th February 2020. (10.00 am. to 2.00 pm.) | Mount Litera Zee School Jaunpur | to know more call 7311171181, 7311171182, 9320063100
    Ad

    No comments