• Breaking News

    Jaunpur : जौनपुर के व्यापारी की दुकान में लूट, फायरिंग में तीन घायल

    आजमगढ़/जौनपुर। जनपद के बरदह थाना क्षेत्र के दुबरा बाजार में बुधवार को बाइकर्स बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और उसे लूटकर फरार हो गये। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दो बाइक से असलहों से लैश कुल छह बदमाश आये थे और दुकानदार की पिटाई की और उसे धमकाकर तिजोरी की चाभियां ली और दुकान को लूट लिया। स्थानीय लोगों ने थोड़ी हिम्मत दिखायी लेकिन फायरिंग में तीन लोग घायल हो गये। घटना की सूचना पर संबंधित थाने की पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है।

    बताते हैं कि जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार निवासी संजय सेठ की उक्त बाजार में सावित्री ज्वेलर्स के नाम से सर्राफा की दुकान है। प्रतिदिन की तरह वह दुकान में बैठे थे। इसी दौरान दो बाइक से असलहों से लैश छह बदमाश पहुंच गये। ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए दुकानदार की पिटाई की। पिटाई से भयभीत दुकानदार ने चाभी दे दी और कहा कि जो तुम्हें चाहिए ले लो लेकिन मुझे छोड़ दो। इतना कहने के बाद उसने उसे चाभियां सौंप दी। बदमाश लाखों के माल चम्पत करने में जुट गये। इधर प्रमोद राजभर 42 वर्ष पुत्र शिव पलट राजभर निवासी हसनपुर दुबरा गांव थाना बरहद जिला आजमगढ़, अशोक जायसवाल 40 वर्ष पुत्र राम नारायण, रामफेर बिंद 38 वर्ष लुरखुर बिंद ने थोड़ी हिम्मत दिखायी और दुकान के पास जैसे ही पहुंचे बदमाशों ने इन्हें लक्ष्य कर फायरिंग कर दी लेकिन वह बचते बचाते वहां से भागे लेकिन फिर भी प्रमोद को 9, अशोक को 4 और रामफेर को 2 छर्रा लग गया। घटना के बाद बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए फरार हो गये। इधर घायलों को जौनपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी और मौका मुआयना करने में जुट गयी है।

    Ad
      ST. XAVIER SCHOOL  A Senior Secondary School  Aff. To C.B.S.E., New Delhi (10+2)  An English Medium Co-educational Institution  Jaunpur Campus  Harakhpur Near Shakarmandi Police Chowki Contact 9235308088, 6393656156  Gaurabadshahpur Campus  Pilikhini, Bari Road, Jaunpur  Contact  9807343292, 8601407324
    Ad
    Ad

    No comments