• Breaking News

    Jaunpur : साढ़े तीन साल से लापता बालक अयान की हत्या की आशंका


    • पुलिस ने की संदिग्ध आरोपियों के साथ कब्रिास्तान की छानबीन
    • मीडिया को कुछ भी बताने से किया इनकार

    खेतासराय, जौनपुर। नगर के जोगियाना मोहल्ले से साढ़े तीन साल पूर्व अपने ननिहाल में रह रहा बालक लापता हो गया था। बालक के लापता होने के लिए उसके ननिहाल और ददिहाल पक्ष के लोग एक दूसरे के खिलाफ अयान को गायब करने का आरोप लगाते रहे है। लापता बालक का पता लगाने के लिए पुलिस टीम ने बुधवार को जोगियाना मोहल्ला के कब्रिास्तान की छानबीन की।

    बताते हैं कि अयान अहमद 4 पुत्र युसुफ निवासी मुस्तफाबाद थाना सुजानगंज 22 अगस्त 2016 को अपने ननिहाल नगर के जोगियाना मोहल्ला से लापता हो गया। बालक के लापता होने के लिए उसके पिता यूसुफ और मां मोहसिना पक्ष के लोग एक दूसरे को ज़िम्मेदार ठहराते रहे है। पुलिस ने दोनों स्थानों तथा रिश्तेदारी में बालक को खोजा लेकिन अयान नहीं मिला। पुलिस ने अब तक इस मामले में यूसुफ के पिता समीउल्लाह, माँ नगीना, भाई डॉ. लल्लू व उनके भाई शबलू निवासी मुस्तफाबाद थाना सुजानगंज व नगर के जोगियाना निवासी कमरुन व अल्ताफ़ के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर कारवाई कर चुकी है।

    उधर इस मामले में लड़के के मामा बदरे आलम ने उच्च न्यायालय में बालक की बरामदगी की गुहार लगाई तो ठंडे बस्ते में पड़े। इस मामले में पुलिस एक बार फिर सक्रिय हो गई है। एसपी ने बालक की बरामदगी के लिए एक टीम गठित की है जिसमें थानाध्यक्ष खेतासराय विजय प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष खुटहन, थानाध्यक्ष सुजानगंज अजय सिंह, मुफ्तीगंज चौकी प्रभारी कमलेश कुमार, एसआई महराजगंज राजेश सिंह व एसओजी शामिल है।

    सूत्रों के अनुसार पुलिस को शक है कि उसके मामा ने अपने एक रिश्तेदार साथ मिलकर बालक को गायब कर दिया है। पुलिस टीम अयान का पता लगाने के लिए  सम्भावित ठिकानों व रिश्तेदारी में दबिश दे रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब पुलिस को शक है कि उसके मामा बदरे आलम ने ही पिता यूसुफ को फंसाने के लिए अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर बालक अयान को गायब कर दिया है। पुलिस को संदेह है कि अयान अब जीवित नहीं है। इसी कड़ी बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक नगर डा. अनिल पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम उसके मामा व रिश्तेदार को लेकर जोगियाना मोहल्ले में एक कब्रिास्तान ले गई। पुलिस ने मीडिया को कब्रिास्तान के अंदर जाने नहीं दिया। इस सम्बंध कोई पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बताने से इनकार कर दिया। सिर्ऊ कहा जांच चल रही है परिणाम निकलने पर अवगत करा दिया जाएगा।

    Advt
    Ad

    Ad


    No comments