• Breaking News

    Jaunpur : अपराध पर नियंत्रण के लिए कोईलारी बाजार में स्थापित होगी पुलिस चौकी

    चंदवक, जौनपुर। क्षेत्र के कोईलारी बाजार में अपराध पर प्रभावी नियंत्रण के लिए पुलिस विभाग द्वारा पुलिस चौकी स्थापित की जाएंगी इसके लिए जमीन तलाशने गुरुवार अपराह्न एसडीएम चंद्र प्रकाश पाठक सीओ अजय श्रीवास्तव, थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह व राजस्व कर्मियों संग पहुँचकर निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम ने हल्का लेखपाल को निर्देशित किया कि जमीन बाजार के एक छोर से दूसरे छोर तक मेन रोड पर ही रहे ऐसा सुनिश्चित करें। सरकारी जमीन को प्राथमिकता के आधार पर चिन्हित करें।

    विदित हो कि पिछले दिनों कोइलारी निवासी सुरेंद्र प्रताप सिंह की हत्या के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर कोइलारी बाजार में पुलिस चौकी स्थापित करने की मांग की थीं। ग्रामीणों का तर्क था कि तीन जिलों की सीमा होने से अपराधी अपराध करके आराम से निकल जाते हैं। पुलिस चौकी स्थापित होने से अपराधी पकड़ में आएंगे और अपराध पर नियंत्रण स्थापित करने में मदद मिलेगी। चक्काजाम हटवाने पहुंचे अधिकारियों ने पुलिस चौकी स्थापित करने का आश्वासन दिया था। उसी क्रम में एसडीएम संबंधितों संग जमीन का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

    इस संबंध में थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों ने हल्का लेखपाल को जमीन तलाशने के लिए निर्देशित किया है। जमीन उपलब्ध होते ही पुलिस चौकी की स्थापना के लिए विभागीय कार्रवाई प्रारंभ हो जाएंगी।इस अवसर पर ग्रामीणों की ओर से भारत भूषण, दिनेश सिंह, अरुण सिंह, विद्या सागर, चंद्र सेन सिंह, तेज बहादुर सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

    Ad
    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad
    Ad

    No comments