• Breaking News

    Jaunpur : श्री गणेश राम इण्टर कालेज में ब्लाकस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित

    जौनपुर। युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग द्वारा श्री गणेश राम इण्टर कालेज बटाऊबीर में ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के प्रबंधक महंथ राज यादव ने किया जहां कार्यक्रम का उद्घाटन प्रधानाचार्य अनिल यादव ने किया। इस दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में युवा कल्याण अधिकारी बदलापुर उपस्थित रहे जहां कार्यक्रम का संचालन पीआरडी के जवानों की देख-रेख में हुआ।

    इस मौके पर आयोजित दौड़ प्रतियोगिता में 100 मीटर, 1500 मीटर, 400 मीटर एवं 3000 मीटर में सिंगरामऊ का दबदबा रहा जहां बालिका वर्ग में क्रमशः साधना मिश्रा, दीपिका गौतम, साधना मिश्रा, दीपिका ने जीत हासिल किया। साथ ही बालक वर्ग में सतीश धुरिया ने 1500 मीटर, 3000 मीटर, आर्यन गुप्ता ने 100 मीटर, 400 मीटर की दौड़ में विजय हासिल किया। इसी तरह कबड्डी प्रतियोगिता के बालिका वर्ग में दुगौली खुर्द व बालक वर्ग में शाहपुर शानी का दबदबा रहा।

    वहीं बालीवाल प्रतियोगिता के बालिका वर्ग में अटौली व बालक वर्ग में रामपुर की टीम विजयी रही। तत्पश्चात् मंचासीन वक्ताओं ने अपना विचार व्यक्त किया। इस अवसर पर तमाम लोगों की उपस्थिति रही। अन्त में अपने अध्यक्षीय भाषण में महंथ राज यादव ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

    Ad
    Ad

    Ad

    No comments