• Breaking News

    Jaunpur : श्रीश्री ठाकुर के जन्मोत्सव की तैयारियां जोरों पर

    जौनपुर। विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी युग पुरूषोत्तम श्रीश्री ठाकुर अनुकूल चन्द जी का 132वां जन्मोत्सव समारोह बड़े उल्लास एवं मनोयोग के साथ सत्संग बिहार कमला नगर हुसैनाबाद द्वारा द्वारा आगामी 9 फरवरी दिन रविवार को बीआरपी इण्टर कालेज में पूरे दिन अत्यन्त मनमोहक साज सज्जा से युक्त बड़ी दिव्यता व भव्यता के साथ संपन्न किया जायेगा।

    इस कार्यक्रम में सत्संग बिहार देवघर झारखण्ड मूल केन्द्र से श्रीश्री ठाकुर जी के प्रख्यात समर्पित भक्त विद्वानों के साथ पूर्वांचल के सभी जिलों के ठाकुर के भक्त कर्मीगण का भी सैकड़ों की संख्या में आगमन होगा। स्थानीय बहुत से सम्मानित विद्वान, समाजसेवी, व्यवसायी, प्रवक्ता, अधिवक्ता, प्रवक्ता व राजनेताओं, शिक्षा जगत के तथा आम लोगों का बड़ी संख्या में आगमन होगा। जन्मोत्सव के विभिन्न कार्यक्रमों में 12 बजे दिन से प्रारभ होकर दो बजे अपरान्ह धर्मसभा का विशेष आयोजन है। जिसमें श्रीश्री ठाकुर के बहुआयामी भावधारा पर व्याख्यान होगें।

    धर्मसभा के उपरान्त मेडिकल का भी बड़ा सुन्दर व सुसज्जित व सुव्यवस्थित आयोजन है। जिसमें जनपद के विभिन्न रोगों के विशेषज्ञ चिकित्सकों का सक्रिय योगदान होगा। बिना किसी शुल्क के रोगों की जांच व आवश्यक औषधियों का वितरण भी किया जायेगा। 

    सत्संग बिहार के सेक्रेटरी काली प्रसाद सिंह एडवोकेट ने सभी लोगों से अपील किया है उक्त कार्यक्रम में पधारकर ठाकुर अनुकूल चन्द जी के परम मंगल दायिनी दिव्य भावधारा पर व्याख्यानों का श्रवण कर हर्षित व पुलकित हो तथा हमें उपकृत करें।

    Ad

    Ad

    Ad

    No comments