• Breaking News

    Jaunpur : वैलेनटाइन दिवस : फिज़ा में एक अलग ही रूमानी माहौल का अहसास करा रहे दम्पति

    जौनपुर। वैलेनटाइन दिवस के मौके पर युवा शक्ति की पहचान बन चुकी संस्था जेसीआई जौनपुर क्लासिक ने अपने समस्त सदस्यों और उनके परिजनों के साथ ओलन्दगंज स्थित होटल में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया।

    इस आयोजन के मौके पर सभी दम्पति लाल और गुलाबी रंग के कपड़ों में सजे हुए फिज़ा में एक अलग ही रूमानी माहौल का अहसास करा रहे थे।

    इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष जेसी अजय गुप्ता ने आये हुए सभी सदस्य दम्पतियों का स्वागत एवं अभिनंदन किया और कहा कि दुनिया में प्रेम का प्रतीक बन चुके इस दिवस पर सबसे पहला अधिकार शादी शुदा दम्पतियों का बनता है क्योंकि यह दिवस पति को पत्नी के प्रति और पत्नी को पति के प्रति अपनी समर्पण भावना के अलावा अपने अंदर मौजूद एक दूसरे के प्रति प्रेम को सुनहरी यादों के रूप में संजोने का मौका देता है।

    उन्होंने कहा कि इस दिवस को यूं तो हर दम्पति को प्रत्येक दिन मनाना चाहिए ताकि उनके दाम्पत्य जीवन में मिठास की कभी कमी न होने पाए। 

    इस अवसर पर मंडल अधिकारी जेसी मधुसूदन बैंकर एवं स्थापना अध्यक्ष जेसी विशाल गुप्ता भी अपने परिवार के संग शामिल हुए और दम्पतियों के लिए विशेष आयोजित विभिन्न प्रकार के खेल में सहर्ष प्रतिभाग किया और अपने अनुभव साझा किए।

    संचालन अभिताश गुप्ता ने किया और अंत में सचिव सुजीत अग्रहरि ने कार्यक्रम में आये हुए सभी दम्पतियों को धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर जेसी अमित पाण्डेय, प्रियंका पाण्डेय, जेसीरेट अंजुलता अग्रहरि, जेसिरेट प्रीति गुप्ता, जेसी राजीव साहू, जेसी राजेश किशोर, संजीव साहू, विष्णु सहाय, मनीष गुप्ता, बालकृष्ण साहू, राजेश अग्रहरि, शशांक जायसवाल, अरुण केसरी, आशीष गुप्ता इत्यादि सपरिवार उपस्थित रहे।

    Ad

    Ad
    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad

    No comments