• Breaking News

    Jaunpur : "तुम जो आये जिंदगी में बात बन गयी"

    जौनपुर। जेसीआई जौनपुर क्लासिक द्वारा ओलन्दगंज स्थित एक होटल में युगल दम्पतियों के जीवन में आपसी समन्वय, प्रेम और समर्पण की भावना सदैव जागृत रहे इसके लिए एक प्रशिक्षण कार्यक्रम "तुम जो आये जिंदगी में बात बन गयी" शीर्षक के अंतर्गत आयोजित किया गया।

    इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में जेसीआई संस्था के नेशनल ट्रेनर विशाल सेठ और लेखनी सेठ ने उपस्थित युगल दम्पतियों से विभिन्न प्रकार के मजेदार सवाल जवाब के जरिये उन्हें एक दूसरे को और करीब से जानने समझने की पहल कराई।

    इस प्रशिक्षण के दौरान अलग—अलग प्रकार के चलचित्रों के माध्यम से दम्पतियों को यह दर्शाया गया कि कैसे छोटी—छोटी बातों का ध्यान रखने से आपसी सामंजस्य बढ़ता है जो कि सफल दाम्पत्य जीवन का आधार है।

    इस अवसर पर अध्यक्ष अजय गुप्ता ने कहा कि जेसीआई क्लासिक सदैव से युवाओं के व्यक्तित्व विकास में योगदान देने वाली अग्रणी संस्था रही है और साथ ही साथ अपने पारिवारिक आयोजनों के जरिये संस्था के सदस्यों के दाम्पत्य जीवन को खुशहाल बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहती है।

    नेशनल ट्रेनर विशाल सेठ ने बताया कि किस प्रकार से जीवन में व्याप्त छोटी—छोटी खुशियों को संजोने से यह वृद्धावस्था में आपके जीवन के अनमोल क्षणों के रूप में तब्दील हो जाते है जो कि एक बेहद ही सुखद अहसास कराता है।

    इस अवसर पर मंडल अधिकारी मधुसूदन बैंकर ने भी परिवार संग इस कार्यक्रम का पूर्ण आनंद उठाया और अपने अनुभव साझा किए। इस कार्यक्रम के दौरान एक ऐसा भी दौर आया जब समस्त युगल दम्पति भावुकता से परिपूर्ण हो उठे और अपने जीवनसाथी के महत्व की पराकष्ठा को समझ सके।

    इस दौरान स्थापना अध्यक्ष विशाल गुप्ता ने नेशनल ट्रेनर जे सी विशाल एवं लेखनी सेठ से जुड़ी अपनी अनमोल यादें सबसे साझा की और बताया कि किस प्रकार से इस तरह के प्रशिक्षण कार्यक्रम ने उनके दाम्पत्य जीवन को एक धागे में पिरोने का काम किया है।

    कार्यक्रम निर्देशक राजेश किशोर ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम को आयोजित करने का अवसर मिलना भी अपने आप में काफी महत्वपूर्ण बात है क्योंकि आप के छोटे से प्रयास से किसी का जीवन आनन्द से भर उठता है।

    संचालन अभिताश गुप्ता ने किया और आये हुए अतिथियों और सदस्यों का आभार सचिव सुजीत अग्रहरि ने किया। इस अवसर पर अमित पाण्डेय, प्रियंका पाण्डेय, अरुण केशरी, केशरी, सचिव अंजुलता अग्रहरि, प्रीति गुप्ता सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

    Ad
    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad
    Ad

    No comments