• Breaking News

    Jaunpur : बाइक से आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या


    • घटना से आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम
    • युवक के भाई की भी दो साल पहले हो चुकी है हत्या

    चंदवक, जौनपुर। क्षेत्र के बजरंगनगर बाजार में अपरान्ह सवा चार बजे बाइक से आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मारकर हत्या कर दी और आराम से आज़मगढ़ की ओर फरार हो गए। घटना के बाद लोगों ने डायल 112 व पुलिस को फोन लगाया लेकिन उठा नहीं जिससे आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। घटना के दो घंटे बाद भी कोई वरिष्ठ अधिकारी नहीं पहुंच पाया था। पुलिस मौके पर डटी रही। युवक के छोटे भाई सूरज की भी दो साल पहले राबर्ट्सगंज में हत्या हो चुकी हैं।

    बताते हैं कि क्षेत्र विशुनपुर गांव पंकज सिंह 30 वर्ष पुत्र लक्ष्मण सिंह अपने घर पर थे इसी बीच बजरंग नगर बाजार से कुछ युवकों ने नौकर रोहित के माध्यम से फोन करके जरूरी काम का हवाला देकर बुलाया। वह आकर अपनी सूरज सेफ्टी टैंक की दुकान पर बैठने जा ही रहे थे कि बाइक से आए तीन नकाबपोश बदमाशों में से एक बाइक पर बैठा रहा और दो उनके पास पहुंचे। उन्होंने बैठने का इशारा किया इसी बीच दोनों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। वह लहूलुहान हो वहीं छटपटाने लगे और बदमाश आराम से आजमगढ़ की ओर फरार हो गए।

    घटना के बाद आस—पास के लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इधर लोगों ने घटना के संबंध में पुलिस व डायल 112 को फोन लगाया तो उठा नहीं जिससे आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। इसकी सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। युवक के भाई सूरज की भी दो साल पहले राबर्ट्सगंज में हत्या हो चुकी हैं। घटना के दो घंटे बाद पहुंचे पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अपराधियों के जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

    Ad

    Ad
    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ A Complete Wedding Jewellery Collection 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, जौनपुर मो. 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर मो. 9838545608, 7355037762 नया शानदार आफर 15 जनवरी 2020 से लागू
    Ad

    No comments