• Breaking News

    Jaunpur : अनियंत्रित ट्रेलर दुकान में घुसा, एक युवक की मौत, 4 घायल

    फैज अंसारी
    धर्मापुर, जौनपुर। शुक्रवार को दिन में साढ़े 11 बजे गौराबादशाहपुर बाजार के बंजारेपुर में राम नारायण सेठ के दुकान में गिट्टी लदा अनियंत्रित ट्रेलर तेज रफ्तार से जा घुसा। घटना में चार लोग घायल हो गये। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक की मौत हाे गयी जबकि गम्भीर रूप से घायल एक को वाराणसी रेफर कर दिया गया। घटना में एक पिकअप, एक कार कई बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी। 

    बताते हैं कि जौनपुर की तरफ से गिट्टी लादकर आजमगढ़ की तरफ जा रहा टेलर कस्बे में प्रवेश करने के बाद ही अनियंत्रित हाे गया। बंजारेपुर स्थित रामलीला मैदान के पास सड़क पर खड़ी पिकअप और कार को टक्कर मारने के बाद राम नरायन सेठ के घर के घुस गया। घटना में टेलर की चपेट में आने की वजह से बगल से गुजर रहे कई लोग चपेट में आकर घायल हो गये। घटना के बाद भागने का प्रयास कर रहे टेलर चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने घटना में घायल चन्दन यादव 21 वर्ष पुत्र कैलाश यादव, बाईक सवार नितिन यादव 28 वर्ष, प्रवेश यादव 24 वर्ष, विनीता तिवारी 38 वर्ष को एम्बुलेंस से उपचार के लिए सीएचसी चोरसण्ड भिजवाया जहां से घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान प्रसाद इंजीनियरिंग कालेज के छात्र चन्दन यादव की मौत हो गयी जबकि घटना में घायल नितिन यादव को हालत गम्भीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया जबकि बाकी घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

    शिवाय न्यूरो हास्पिटल प्रा. लि. 491 नईगंज, काशी गोमती ग्रामीण बैंक के पास, जौनपुर—222002 की तरफ से गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई
    Ad
    Advt
    Ad

    No comments