• Breaking News

    Jaunpur : जीके जीनियस 2020 में अखिल को मिली स्कूटी


    • सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़े छात्र : संजीव सिंह
    Jaunpur : जीके जीनियस 2020 में अखिल को मिली स्कूटी

    जौनपुर। एलएसएस नेशनल पब्लिक सीनियर सेकेण्ड्री स्कूल नरौली में विज्ञान प्रदर्शनी एवं पुरस्कार वितरण जीके जीनियस 2020 का आयोजन किया गया। इस मौके पर अव्वल आये प्रतिभागियों को संस्थान के संस्थापक डा. संजीव कुमार सिंह ने पुरस्कृत किया।

    उन्होंने कहा कि प्रतियोगिताओं में भाग लेने से प्रतिभाएं निखरती है। हमारे जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। यहां के लोग देश ही नहीं वरन् विश्व में भी डंका बजा चुके है और बजा रहे है। देश के सुप्रसिद्ध डीएनए वैज्ञानिक डॉ. लालजी सिंह इसी धरती के लाल है। 

    उन्होंने प्रतिभागियों को उत्साहित करते हुए कहा कि आप सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़िए कभी राह में कांटे आएं तो निडर होकर कष्ट सहते हुए उसे पार कर जाएं मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि आप निश्चित रुप से सफल होंगे। सीनियर ग्रुप में अखिल कुमार सिंह को प्रथम पुरस्कार के रुप में स्कूटी प्रदान की गयी। इसके अलावा तनु सिंह को द्वितीय पुरस्कार साइकिल और प्रहलाद यादव को तृतीय पुरस्कार घड़ी दी गयी। जूनियर ग्रुप में एलएसएस नेशनल पब्लिक सीनियर सेकेण्ड्री स्कूल नरौली के छात्र शिवम यादव को प्रथम पुरस्कार के रुप में लैपटॉप दिया गया। इस मौके पर प्रतिभागियों के अभिभावक मौजूद रहे।

    Ad

    No comments