• Breaking News

    Jaunpur : ग्रामीण क्षेत्र में देश में नं. 1 सुविधाओं के लिए जाना जाएगा Suhhaan Food & Beverages : बाबा दूबे

    जौनपुर। शुद्धता, पवित्रता और विश्वसनीयता से ओत—प्रोत Suhhaan Food & Beverages कलेक्ट्रेटी स्थित पेट्रोल पम्प के बगल में मंगलवार से शुरू हो जाएगा। यहां पर आपको अच्छी मिठाईयों के स्वाद के साथ ही विभिन्न चटपटे व्यंजनों का जायका चखने को मिलना शुरू हो जाएगा। Suhhaan Food & Beverages देश का पहला ऐसा ग्रुप होगा जो ग्रामीण क्षेत्रों में इस क्षेत्र में सबसे अच्छी सुविधा के लिए जाना जाएगा। यह बातें अधिष्ठाता पूर्व विधायक ओम प्रकाश दूबे बाबा दूबे ने Suhhaan Food & Beverages के शुभारम्भ से पूर्व सोमवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

    Suhhaan नाम पर उन्होंने कहा कि इस नाम का अर्थ सुंदरता है और हमारे यहां आपको यह देखने को भी मिलेगी। बहुत जगह तो साफ—सफाई बहुत रहती है लेकिन जब आप रसोई घर में प्रवेश करेंगे तो आपको खाने का मन नहीं करेगा लेकिन हमारे यहां ऐसा नहीं है। रसोई घर से आपके बैठने की व्यवस्था तक सब जगह साफ—सफाई रहेगी।

    ब्राडिंग के तौर पर लोगों में मोर पंख और शंख के सवाल पर उन्होंने कहा कि मंदिरों में दो ही चीज भगवान के पास रखी रहती है और यह दोनों चीजें पवित्र है और हमने इसलिए अपने लोगों में इसे दर्शाया है कि हमारे प्रतिष्ठान पर पवित्रता और शुद्धता का पूरा ध्यान रखा गया है। अंत में उन्होंने नगरवासियों को स्वाद का जायका लेने के लिए आमंत्रित किया।

    Ad
    Ad

    Ad

    No comments